IPL 2021: पृथ्वी शॉ की धमाकेदार बल्लेबाजी ने जीता रूमर्ड 'गर्लफ्रेंड' प्राची सिंह का दिल, सोशल मीडिया पर कही यह बात

विजय हजारे ट्रॉफी में एक मैच में 800+ (827) रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अपने आईपीएल 2021का आगाज शानदार अंदाज में किया।

दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करते हुए, पृथ्वी ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों को जमकर धोया। उन्होंने 38 गेंदों में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 72 रन बनाए और शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिए 138 रनों का नया रिकॉर्ड बनाया।

188 रनों का पीछा करते हुए, दोनों ने दिल्ली की जीत के लिए पहले विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की। दिल्ली ने 7 विकेट से मैच जीत लिया।

दिल्ली कैपिटल के लिए पहले विकेट के लिए यह तीसरी सर्वश्रेष्ठ साझेदारी थी। महेला जयवर्धने / वीरेंद्र सहवाग - 151 बनाम। मुंबई इंडियंस, 2013, डेविड वार्नर / वीरेंद्र सहवाग - 146 बनाम। पंजाब किंग्स, 2011 प्रमुख हैं।

पृथ्वी शॉ के इस प्रदर्शन की सभी ने सराहना की। वीरेंद्र सहवाग, आकाश चोपड़ा के हर किसी ने सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन की प्रशंसा की। अभिनेत्री प्राची सिंह ने पृथ्वी की एक तस्वीर इंस्टास्टोरी पर पोस्ट की।

प्राची लगातार पृथ्वी के पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि पृथ्वी भी उनकी टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस ने प्राची और पृथ्वी के इन चैट पर बात करना शुरू कर दिया है।

प्राची सिंह ने कलर्स टीवी पर कार्यक्रम उदान में अभिनय किया था।

प्राची ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पृथ्वी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'शॉ ने क्या शुरुआत की है।' इसके साथ ही उन्होंने 'हार्ट इमोजी' भी लगाई है।

हालांकि, दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कुछ भी पुष्टि नहीं की है।

पृथ्वी शॉ का पिछला सीजन बेहद खराब गुजरा था।

लेकिन इस सीजन की शुरुआत पृथ्वी ने धमाकेदार अंदाज में किया है।