...जब मुंबई इंडियंस ने जीता आईपीएल खिताब, और क्रुणाल पंड्या ने पंखुड़ी को टीम के सामने कर दिया प्रपोज

भारतीय क्रिकेटरों का बॉलीवुड कनेक्शन नया नहीं है। यही वजह है कि कई क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

भारतीय क्रिकेटरों के बीच बॉलीवुड इतना प्रभावशाली है कि खिलाड़ी कभी-कभी अभिनेताओं की भूमिका में चले जाते हैं।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने अपने छोटे भाई हार्दिक के बाद टीम इंडिया में अपना स्थान बनाया है, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर अपना स्थान बरकरार रखा है। 2017 के आईपीएल के बाद, क्रुणाल के लिए टीम इंडिया के दरवाजे खुल गए थे।

उस सीजन में मुंबई इंडियंस ने खिताब जीता था और फाइनल में क्रुणाल मैन ऑफ द मैच थे। उसी दिन उन्होंने अपनी प्रेमिका पंखुड़ी को विवाह का प्रस्ताव रखा।

क्रुणाल और पंखुड़ी को एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया था। जब दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई तो दोनों ने शादी करने का विचार किया।

चोट के कारण क्रुणाल लंबे समय से मुंबई में थे और इस बीच उनकी पंखुडी से नजदीकियां बढ़ती गईं।

पंखुड़ी का परिवार मुंबई में रहता है। उनके पिता राकेश शर्मा एक उद्योगपति हैं, जबकि मां अनुपमा गोवा में एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। पंखुड़ी परिवार में सबसे छोटी हैं और उनकी बड़ी बहन का नाम तान्या है।

क्रुणाल ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया, “पंखुड़ी मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी। हम दो साल पहले मिले थे और मुझे वास्तव में इसकी सरलता पसंद आई।“

पंखुड़ी ने कहा, “मैच के बाद वह एक होटल के कमरे में गाती हुई आईं। हार्दिक और मैं उस समय कमरे में थे। मुझे लगा कि वह खिताब से बहुत खुश हैं। लेकिन, टीम के सभी खिलाड़ी उनके बाद आए और क्रुणाल ने मुझे खड़े होने के लिए कहा और क्रुणाल ने मुझे प्रपोज किया।"

दिसंबर 2017 में दोनों ने शादी कर ली।