IPL 2021: अक्षय कुमार से हुई तुलना तो भड़क उठा पंजाब किंग्स का यह खिलाड़ी, कहा- पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनता

By अमित कुमार | Published: May 2, 2021 03:33 PM2021-05-02T15:33:54+5:302021-05-02T15:33:54+5:30

Next

पंजाब किंग्स के लेफ्ट आर्म स्पिनर हरप्रीत बरार इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, हरप्रीत बरार ने विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया जिसके बाद हर तरफ इनकी चर्चाएं होने लगी।

पंजाब के मोगा के रहने वाले हरप्रीत बरार का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर टिप्पणी की थी।

सोशल मीडिया में कुछ लोगों ने 25 साल के बरार की तुलना बॉलीवुड अक्षय कुमार से की। जो बरार को पसंद नहीं आई और उन्होंने तुरंत इसका जवाब दिया।

हरप्रीत बरार ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए फिल्म स्टार अक्षय कुमार को लेकर कहा कि वह उनकी तरह सिर्फ पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनते।

बरार ने इस पोस्ट में किसानों के समर्थन में भी हैशटेग लिखा। जिसके बाद से ही उनके पोस्ट पर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हरप्रीत बरार का लक्ष्य एबी डिविलियर्स को डॉट गेंद डालना था लेकिन सटीक रणनीति के कारण उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के इस खतरनाक बल्लेबाज का विकेट मिल गया ।

ऐसा दुर्लभ ही होता है कि एक ही मैच में किसी एक गेंदबाज को विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और डिविलियर्स के विकेट मिल जाये और पंजाब के इस 25 वर्षीय गेंदबाज ने यह कारनामा कर दिखाया ।

बरार ने कोहली और मैक्सवेल को बोल्ड किया और डिविलियर्स को खराब शॉट खेलने पर मजबूर किया । न्होंने कहा ,‘‘ मैं डिविलियर्स को आफ स्टम्प के बाहर गेंद डालना चाहता था । यही वजह है कि मैने स्लिप में फील्डर खड़ा किया था । मैं डॉट गेंद डालना चाहता था लेकिन किस्मत से उनका विकेट मिल गया ।’’

बरार ने 17 गेंद में 25 रन बनाने के बाद चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट लिये । उन्होंने कहा ,‘‘ मेरी रणनीति सही लैंग्थ से गेंदबाजी करने की थी । गेंदबाज के खेलने के तरीके को देखकर लैंग्थ में बदलाव किया जाता ।’’