IPL 2021: नितीश राणा का अपना पत्नी से एक तकिए के कारण होता था झगड़ा! इंटरव्यू में हुआ दिलचस्प खुलासा

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कल हुए आईपीएल मैच में कोलकाता के नितीश राणा ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने इस मैच में 56 गेंदों में 80 रन बनाए और सभी का ध्यान आकर्षित किया।

नीतीश राणा ने अपनी पारी में 9 चौके और 4 छक्के लगाए।

नीतीश राणा और सांची की शादी फरवरी 2019 में हुई थी। वर्तमान में नीतीश राणा केकेआर के प्रमुख खिलाड़ी हैं। लेकिन उनकी पत्नी के बारे में कम ही जाना जाता है। सांची पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय है। वह किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री जितनी खूबसूरत हैं।

सांची ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में की थी। वह अंसल विश्वविद्यालय के सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन के संकाय में शिक्षित हुई थी। सांची ने कई प्रतिष्ठित इंटीरियर डिजाइनरों से प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

तस्वीरें दिखाती हैं कि नीतीश और सांची एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। इनकी जोड़ी इतनी खूबसूरत है। सांची ने एक साक्षात्कार में कहा, "जब हम मिले तो हम एक-दूसरे से बहुत अलग थे।" हमारी जीवनशैली बहुत अलग थी। हमारी पृष्ठभूमि भी अलग थी। मुझे पार्टी करना, पार्टियों में जाना पसंद है। नीतीश घर में रहने वाला एक शर्मीला युवक था। लेकिन अब कई चीजें बदल गई हैं।

दोनों ने एक इंटरव्यू में कहा कि दोनों में अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था। नीतीश राणा ने कहा कि हमारे कमरे में एक तकिया है। जिसके कारण हमारे बीच झगड़ा हुआ।

एक अन्य इंटरव्यू में नीतीश राणा ने कहा कि हमने शादी से पहले तीन साल तक डेट किया। सांची के भाई परमवीर और नीतीश के भाई एक साथ फुटबॉल खेलते थे। क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद, नीतीश भी उनके साथ खेला करते थे और साँची वहाँ टहलने जाती थी।

"मैंने उसी फुटबॉल ग्राउंड पर पहली बार सांची को देखा था," नीतीश ने कहा तब मुझे पता चला कि वह परमवीर की बहन है। मैंने उन्हें पहले मैसेज किया था और मैं शुरू से ही प्रेम विवाह करना चाहता था।