Ind vs Aus,2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, फील्डिंग करते हुए चोटिल हुए डेविड वॉर्नर, हो सकते हैं सीरीज से बाहर

India vs Australia, 2nd ODI: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने एक बार फिर टीम इंडिया की गेंदबाजी को झकझोर दिया। आरोन फिंच और डेविड वार्नर ने मजबूत शुरुआत के लिए मजबूत नींव रखी।

स्टीवन स्मिथ और मारनस लाबुशेन ने रनों का पहाड़ बनाने के लिए शतकीय साझेदारी की।

वार्नर-फिंच की जोड़ी ने एक बार फिर भारतीय गेंदबाजों की सीमाओं को स्पष्ट किया। फिंच ने 69 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 60 रन बनाए। फिंच और वार्नर ने पहले विकेट के लिए 142 रनों की साझेदारी की।

वार्नर ने 77 गेंदों में 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 83 रन बनाए। बीच के ओवरों में स्मिथ और लाबुशेन का प्रदर्शन मंत्रमुग्ध कर देने वाला था।

आज, स्मिथ ने फिर से 62 गेंदों में शतक पूरा किया। हालाँकि, वह 64 गेंदों पर 14 चौकों और दो छक्कों की मदद से 104 रन बनाकर आउट हुए।

ग्लेन मैक्सवेल की आतिशबाजी बैटिंग ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को कमजोर बना दिया। लाबूसेन 61 गेंदों पर 70 रन बनाकर लौटे। मैक्सवेल ने 29 गेंदों में नाबाद 63 रन बनाए।

मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने आक्रामक शुरुआत की, लेकिन जोश हेजलवुड एक बार फिर से डीडीएलओ में थे। उन्होंने धवन (30) को आउट कर 58 रन की साझेदारी तोड़ी। अग्रवाल (28) को भी पैट कमिंस ने अगले ओवर में बोल्ड कर दिया।

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर घुटने की चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए। ग्लेन मैक्सवेल ने उन्हें कंधे के सहारे मैदान में उतारा। इसके तुरंत बाद, वार्नर कार में बैठे और अस्पताल गए। उसकी चोटों की स्कैनिंग होगी।

वार्नर की चोट ने अटकलें लगाईं कि वह ट्वेंटी 20 और टेस्ट श्रृंखला में चूक सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो यह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ा झटका होगा।