IPL 2021: पृथ्वी शॉ की धमाकेदार बल्लेबाजी ने जीता कथित 'गर्लफ्रेंड' प्राची सिंह का दिल, कह डाली ये बड़ी बात

भारत के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया का भविष्य माना जाता है। शॉ ने केकेआर के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी कर दिल्ली को जीत दिलाने का काम किया।

पृथ्वी शॉ की कथित गर्लफ्रेंड अभिनेत्री प्राची सिंह ने इंस्टाग्राम पर इस पारी पर खुशी जाहिर की।

प्राची ने कहा कि पृथ्वी शॉ को इस सत्र के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान मिलने वाले सभी पुरस्कारों को पैक करने के लिए एक नए सूटकेस की आवश्यकता हो सकती है।

मैच के बाद प्राची सिंह ने पृथ्वी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कीं।

प्राची ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'आप पर गर्व है। दूसरी तस्वीर के लिए कैप्शन में उन्होंने कहा, 'उन सभी पुसस्कारों को पैक करने के लिए एक नया सूटकेस चाहिए।'

पृथ्वी शॉ ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 41 गेंद में 82 रन बनाकर दिल्ली कैपिटल्स को सात विकेट से जीत दिलाई।

पृथ्वी शॉ ने कहा कि वह रनों के बारे में नहीं सोचकर अपना स्वाभाविक खेल दिखा रहे थे ।

शॉ ने मैच के बाद कहा कि मैं कुछ नहीं सोच रहा था । सिर्फ ढीली गेंदों का इंतजार कर रहा था । मुझे पता था कि शिवम (मावी) मुझे कहां गेंद डालेगा क्योंकि हमने जूनियर स्तर पर चार पांच साल साथ में खेला है ।

उन्होंने कहा ,‘‘ जब मुझे लगता है कि मैं फॉर्म में हूं तो मैं रनों के बारे में नहीं सोचता । मैं अपने बारे में भी नहीं सोचता, इरादा सिर्फ टीम को जिताने का होता है ।

आस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम से बाहर होने के बाद घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले साव ने कहा कि मेरे पिता ने उस समय मेरी काफी हौसलाअफजाई की । उन्होंने कहा कि अपना नैसर्गिक खेल दिखाते रहो । मैने काफी मेहनत की और क्रिकेट में उतार चढाव तो आते रहते हैं ।