हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक को लेकर किया खुलासा, कहा- मुझे कई मामलों में करती हैं सही

इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जल्द पापा बनने वाले हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने दुबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से सगाई रचाई थी।

हार्दिक ने बताया कि मेरे माता-पिता को भी इस बारे में जानकारी नहीं थी कि हम दोनों सगाई करने वाले हैं।

हार्दिक ने ये भी बताया कि सगाई करने से दो दिन पहले ही उन्होंने बड़े भाई कृणाल पांड्या को बताया था कि उन्हें अपने जीवन का प्यार मिल गया है और वो लगातार बेहतर बन रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि मुझे परिवार ने हमेशा सपोर्ट किया है।

हार्दिक ने ये भी कहा कि उन्होंने (परिवार) हर बात पर यही कहा कि तुम्हें जैसा मन करें, वैसा ही करो।

फिलहाल, हर्ष भोगले से बातचीत के दौरान हार्दिक ने नताशा को लेकर कई खुलासे किए।

यही नहीं, जब भोगले ने पांड्या ने पूछा कि क्या नताशा उनकी फैन हैं तो इसपर हार्दिक ने बताया कि नताशा को पहले इस बारे में बिल्कुल कोई जानकारी नहीं थी कि आखिर वो हैं कौन।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि यही से हम दोनों की बातचीत शुरू हुई। हमने एक-दूसरे को जाना और समझा। फिर हम दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। इसके बाद हमने 31 दिसंबर 2019 को सगाई कर ली।

हार्दिक ने ये भी बताया नताशा से पहले उन्हें सिर्फ तीन ही लोग आकर किसी बात के लिए सही करते थे। मगर अब इस लिस्ट में नताशा भी शामिल हो गई हैं। ऐसे में अब नताशा भी हार्दिक को कई बातों को सही करने को कहती हैं।

मालूम हो, हाल ही में पांड्या ने सोशल मीडिया पर नताशा स्टेनकोविक के साथ तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पांड्या ने लिखा था, "नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और यह और शानदार होने वाली है...हम दोनों बहुत जल्द अपने जीवन में एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं...आपकी दुआओं की जरूरत।"