नए साल पर किया कुछ ऐसा कि अब मुश्किल में फंस सकते हैं रोहित शर्मा-ऋषभ पंत समेत टीम इंडिया के 5 खिलाड़ी, BCCI कर रही मामले की जांच

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही है। तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ी मेलबर्न में एक रेस्टोरेंट में डिनर करते नजर आए। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

टीम के स्‍टार ओपनर रोहित शर्मा, शुभमन गिल, प्रथ्‍वी शॉ, ऋषभ पंत और नवदीप सैनी नए साल के मौके पर रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

ऑस्‍ट्रेलिया में बायो सिक्‍योरिटी प्रोटोकॉल का उल्‍लंघन है। प्रोटोकॉल के तहत दोनों टीमों के खिलाडि़यों और स्‍टाफ को कोरोना के कारण अभी बाहर जाकर खाना खाने की अनुमति नहीं है। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

क्रिकट्रैकर की रिपोर्ट के अनुसार अब बीसीसीआई इस मामले के वीडियो की जांच कर रही है। लेकिन अधिकारिक तौर पर इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

नवलदीप सिंह नाम के एक फैन ने अपने सोशल मीडिया साइट पर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी की फोटोज और वीडियो भी शेयर की। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

इसके साथ ही उसने लिखा कि शुक्रवार रात को जब उसने रेस्टोरेंट में अपने फेवरिट इंडियन क्रिकेटर्स को देखा और उन्हें सिर्फ देखते रहने के लिए ही खाना ऑर्डर कर दिया।(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

इतना ही नहीं इस फैन ने बिना भारतीय खिलाड़ी को बताये उनके खाने का 118 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ( 6683 भारतीय रुपये ) का बिल अदा कर दिया। जिसे देखकर खिलाड़ी हैरान रह गये और उन्होंने उस फैन के साथ फिर बाद में फोटो भी खिचवाई। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)