फीफा विश्वकप की ट्रॉफी को गले लगाकर सोए लियोनेल मेसी

By रुस्तम राणा | Published: December 20, 2022 07:22 PM2022-12-20T19:22:05+5:302022-12-20T19:22:05+5:30

इससे पहले, विश्व कप जीतने के बाद ब्यूनस आयर्स के इज़ीज़ा हवाई अड्डे पर घरेलू धरती पर कदम रखते ही हज़ारों लोग अर्जेंटीना की टीम का स्वागत करने के लिए सड़कों पर उतर आए।

Lionel Messi poses with the World Cup Trophy in bed | फीफा विश्वकप की ट्रॉफी को गले लगाकर सोए लियोनेल मेसी

फीफा विश्वकप की ट्रॉफी को गले लगाकर सोए लियोनेल मेसी

Highlightsघरेलू धरती पर कदम रखते ही टीम का हुआ गर्मजोशी से स्वागत हज़ारों लोग अर्जेंटीना की टीम का स्वागत करने के लिए सड़कों पर उतर आए

Lionel Messi: अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने मंगलवार को अपने साथियों और प्रशंसकों के साथ जीत का जश्न मनाने के बाद अपने बिस्तर पर विश्व कप के साथ तस्वीर खिंचवाई। मेसी ने इंस्टाग्राम पर "बुएन दीया" शीर्षक से एक पोस्ट साझा किया, जहां वह ऐसे पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं जैसे वह विश्व कप ट्रॉफी को हाथ में लेते हुए सो रहे हों। 

इससे पहले, विश्व कप जीतने के बाद ब्यूनस आयर्स के इज़ीज़ा हवाई अड्डे पर घरेलू धरती पर कदम रखते ही हज़ारों लोग अर्जेंटीना की टीम का स्वागत करने के लिए सड़कों पर उतर आए। अर्जेंटीना की राजधानी दोहा के लुसैल स्टेडियम में रविवार को फ्रांस के खिलाफ पेनाल्टी शूटआउट में 4-2 से जीत के बाद से जश्न मना रही है, 36 साल पहले डिएगो माराडोना के ट्रॉफी उठाने के बाद से यह उनकी पहली विश्व खिताब जीत है।

Web Title: Lionel Messi poses with the World Cup Trophy in bed

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे