इब्राहिमोविच के शानदार प्रदर्शन से एसी मिलान ने पार्मा को हराया

By भाषा | Published: April 11, 2021 11:45 AM2021-04-11T11:45:09+5:302021-04-11T11:45:09+5:30

AC Milan defeated Parma with a brilliant performance by Ibrahimovic | इब्राहिमोविच के शानदार प्रदर्शन से एसी मिलान ने पार्मा को हराया

इब्राहिमोविच के शानदार प्रदर्शन से एसी मिलान ने पार्मा को हराया

मिलान, 11 अप्रैल (एपी) ज्लाटन इब्राहिमोविच ने लाल कार्ड दिखाए जाने से पहले दो गोल में मदद की जिससे एसी मिलान ने पार्मा को 3-1 से हराकर सिरी ए फुटबॉल लीग में खिताब की अपनी मामूली उम्मीदों को जीवंत रखा।

एसी मिलान की ओर से एंटे रेबसिच, फ्रेंक केसी और राफेल लियो ने गोल दागे जबकि निचली लीग में खिसकने का खतरा झेल रहे पार्मा की ओर से एकमात्र गोल रिकार्डो गेगलियोलो ने किया।

इब्राहिमोविच को 60वें मिनट में संभवत: रैफरी को कुछ कहने पर लाल कार्ड दिखाया गया।

अन्य मैचों में स्पेजिया ने पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए अंतिम मिनटों में दो गोल दागकर अंतिम स्थान पर चल रहे कोरोटोन को 3-2 से हराया।

इस जीत से स्पेजिया ने निचली लीग में खिसकने का खतरा झेल रही टीमों पर 10 अंक की बढ़त बना ली है। कोरोटोन और 17वें स्थान पर चल रहे टोरिनो के बीच 12 अंक का अंतर हो गया है। टोरिनो ने यूडिनेसे को 1-0 से हराया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: AC Milan defeated Parma with a brilliant performance by Ibrahimovic

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे