पहली झलक, 'Shakeela' का नया पोस्टर जारी, कुछ अलग अवतार में दिखे पंकज त्रिपाठी, फोटो वायरल

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 7, 2020 04:38 PM2020-12-07T16:38:26+5:302020-12-07T16:42:32+5:30

सिल्क स्मिता के बाद अब एक और बोल्ड एक्ट्रेस की कहानी बड़े पर्दे पर आने वाली है, यह कोई और नहीं बल्कि फिल्मी पर्दे पर स्लिक की बहन का रोल कर चुकीं शकीला हैं।

new poster of shakeela release pankaj tripathi first look seen in avatar owns | पहली झलक, 'Shakeela' का नया पोस्टर जारी, कुछ अलग अवतार में दिखे पंकज त्रिपाठी, फोटो वायरल

सिनेमाघरों में इस क्रिसमस को रिलीज करने की पूरी तैयारी है। (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsऋचा चड्ढा शकीला के किरदार को पर्दे पर लेकर आने वाली हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा शकीला के किरदार को पर्दे पर लेकर आने वाली हैं। इसका नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। पहले पोस्टर में ऋचा चड्ढा नजर आई थीं, वहीं दूसरे पोस्टर में पंकज त्रिपाठी सुपर स्टार की तरह नजर आ रहे हैं। 

इस फिल्ल मंं पंकड त्रिपाठी अहम भूमिका में दिखेंगे। पोस्टर में पंकज काले चश्मे के साथ एक हाथ में ट्रॉफी और एक में माइक पकड़े नजर आ रहे हैं। पंकज कहते हैं, "मैं रोमांचित हूं कि मेहनत शकीला इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

मैं बहुत उत्साहित हूं फिल्म के लिए क्योंकि मैंने इस फिल्म में बहुत प्रतिभाशाली दोस्त ऋचा चड्ढा के साथ एक बार फिर से काम किया है। फिल्म में मेरा एक खूबसूरत हिस्सा है। मैं अपने करियर में पहली बार एक अभिनेता की भूमिका निभा रहा हूं। मैं हमेशा से पर्दे पर एक अभिनेता की भूमिका निभाना चाहता हूं। पर्दे पर कलाकारों की रवैया को देखना एक दिलचस्प और रंगीन किरदार है।

इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में अन्य मुख्य आकर्षण के अलावा पंकज त्रिपाठी एक सुपरस्टार अभिनेता की भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। पंकज, लूडो और मिर्जापुर की सफलता की सवारी करते हुए अपने मूल तत्व में दिखाई देंगे। अत्यधिक आकर्षित कपड़े पहने, पंकज अपने इस भूमिका की पूरी शोभा निभाते हुए नज़र आ रहे है। सिनेमाघरों में इस क्रिसमस को रिलीज करने की पूरी तैयारी है।

Web Title: new poster of shakeela release pankaj tripathi first look seen in avatar owns

नई रिलीज़ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे