Pro Kabaddi 2019: तेलुगू टाइटंस से होगा यू मुंबा का मुकाबला, जानें कब और कैसे देख सकते हैं मैच

By सुमित राय | Published: July 20, 2019 07:14 AM2019-07-20T07:14:53+5:302019-07-20T07:14:53+5:30

प्रो कबड्डी लीग के सीजन 7 का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है और सीजन के पहले मैच में तेलुगू टाइटंस की टीम यू मुंबा से भिड़ेगी।

Telugu Titans host U Mumba in Pro Kabaddi Season 7 opener Match | Pro Kabaddi 2019: तेलुगू टाइटंस से होगा यू मुंबा का मुकाबला, जानें कब और कैसे देख सकते हैं मैच

Pro Kabaddi 2019: तेलुगू टाइटंस से होगा यू मुंबा का मुकाबला, जानें कब और कैसे देख सकते हैं मैच

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सीजन 7 के पहले मैच में तेलुगू टाइटंस की टीम यू मुंबा से भिड़ेगी।तेलुगू टाइटंस-यू मुंबा के बीच यह मैच शनिवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।प्रो कबड्डी लीग में अब तक तेलुगू टाइटंस और यू मुंबा की टीमें 10 बार आमने सामने आ चुकी है।

प्रो कबड्डी लीग के सीजन 7 का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है और सीजन के पहले मैच में तेलुगू टाइटंस की टीम यू मुंबा से भिड़ेगी। तेलुगू टाइटंस और यू मुंबा के बीच यह मैच हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग के नए सीजन में सभी टीमें एक-दूसरे के खिलाफ डबल राउंड-रॉबिन फॉर्मेंट में दो-दो बार खेलेगी। तेलुगू टाइटंस की टीम अपने घरेलू सीजन की शुरुआत यू मुंबा के खिलाफ कर रही है। यू मुंबा की टीम ने दूसरे सीजन में खिताब पर कब्जा किया था, जबकि तमिल की टीम अब तक कोई खिताब नहीं जीत सकी है।

तेलुगू टाइटंस Vs यू मुंबा: हेड टू हेड रिकॉर्ड

प्रो कबड्डी लीग में अब तक तेलुगू टाइटंस और यू मुंबा की टीमें 10 बार आमने सामने आ चुकी है और दोनों टीमों के बीच मुकाबला बराबरी का रहा है। तेलुगू की टीम ने चार मुकाबलों में जीत दर्ज की है, जबकि चार ही मैच में मुंबा ने भी जीत दर्ज की है और दोनों टीमों के बीच दो मैच टाई पर खत्म हुआ है।

कहां देख सकते हैं तेलुगू टाइटंस Vs यू मुंबा

तेलुगू टाइटंस और यू मुंबा के बीच इस का प्रसारण शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर क्लिक कर सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

यू मंबा : 

रेडर : अभिषेक सिंह, अर्जुन डेसवाल, अथुल एमएस, डोंग जेंग ली, गौरव कुमार, नवनीत, रोहित बालियान, विनोद कुमार।
डिफेंडर : राजागुरु सुब्रमण्यम, हर्ष वर्धन, अनिल, हरेंद्र सिंह, योंग चेंग कू, फजल अत्राचली, सुरेंद्र सिंह।
ऑलराउंडर : अजिंक्य रोहिदास कापरे, मोहित बालियान, संदीप नरवाल।

तेलुगू टाइटंस : 

रेडर : अमित कुमार, अंकित बेनीवाल, कमल सिंह, मुला शिवा गणेश रेड्डी, रजनीश, राकेश गावड़ा, सिद्धार्थ देसाईं, सूरज देसाईं।
डिफेंडर : आकाश दत्तू, आकाश चौधरी, मनीष, सी अरुण, अबोजार मोहाजरमेघानी, विशाल भारद्वाज।
ऑलराउंडर : अरमान, डेविट्ट जेनिंग्स, फरहद रहीमी।

Web Title: Telugu Titans host U Mumba in Pro Kabaddi Season 7 opener Match

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे