PKL 2019, Jaipur Pink Panthers vs Bengal Warriors and U Mumba vs Gujarat Fortunegiants Live Score Updates: | PKL 2019: मुंबई ने गुजरात को हराया, बंगाल ने जयपुर से छीनी जीत
PKL 2019: मुंबई ने गुजरात को हराया, बंगाल ने जयपुर से छीनी जीत

प्रो कबड्डी लीग-2019 में 22 सितंबर को यू मुंबा और बंगाल वॉरियर्स ने दो अलग-अलग मैचों में जीत दर्ज की। ये मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए। इसी के साथ दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स ने टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। 

यू मुंबा ने गुजरात फॉर्चूनजाइंट्स को 31-25 से हराया: आज के पहले मैच में यू मुंबा ने ऑलराउंड खेल का प्रदर्शन करते हुए गुजरात फॉर्चूनजाइंट्स को 31-25 से हरा दिया। अभिषेक सिंह ने यू मुंबा की तरफ से सुपर 10 का स्कोर बनाया। उन्होंने कुल 11 अंक बनाये। यूं मुंबा के सुरिंदर सिंह और हरेंद्र कुमार ने डिफेंन्स में भी शानदार खेल दिखाकर अंक जुटाए। इस जीत से मुंबई टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गयी है और उसने प्लेआफ में जगह बनाने की अपनी उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

वहीं आज के दूसरे मैच में बंगाल वॉरियर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को रोमांचक मैच में 41-40 से शिकस्त दी। जयपुर की ओर से निलेश सालुंके ने रेड में 15, जबकि संतपन्नासेल्वम ने 3 टैकल प्वाइंट बनाए। वहीं बंगाल की तरफ से मनिंदर सिंह ने 19 रेड, जबकि बलदेव सिंह ने 3 टैकल अंक टीम के नाम किए।


Web Title: PKL 2019, Jaipur Pink Panthers vs Bengal Warriors and U Mumba vs Gujarat Fortunegiants Live Score Updates:
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे