Visakhapatnam to Mumbai: भारी बारिश के बीच मुंबई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद रनवे से फिसला विमान, तीन घायल, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 14, 2023 07:32 PM2023-09-14T19:32:50+5:302023-09-14T19:34:13+5:30

Visakhapatnam to Mumbai: बीएमसी ने कहा कि विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल परिचालन उड़ान के बाद 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

VSR Ventures Learjet 45 aircraft VT-DBL operating flight from Visakhapatnam to Mumbai 6 passengers and 2 crew members on board 700m with heavy rain see video | Visakhapatnam to Mumbai: भारी बारिश के बीच मुंबई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद रनवे से फिसला विमान, तीन घायल, देखें वीडियो

photo-ani

Next
Highlightsमुंबई हवाई अड्डे पर रनवे 27 पर उतरते समय रनवे पर फिसल गया। विमान में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे। भारी बारिश के बीच मुंबई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद रनवे से फिसला गया।

Visakhapatnam to Mumbai: विशाखापत्तनम से आ रहा एक विमान भारी बारिश के बीच मुंबई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद रनवे से फिसला गया। इसमें तीन लोग घायल हो गए। बीएमसी ने कहा कि विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल परिचालन उड़ान के बाद 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे 27 पर उतरते समय रनवे पर फिसल गया। डीजीसीए ने कहा कि विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाला वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे 27 पर उतरते समय रनवे भ्रमण (वीयर ऑफ) में शामिल था।

विमान में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे। भारी बारिश के कारण दृश्यता 700 मीटर थी। मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (सीएसएमआईए) के प्रवक्ता ने कहा कि  रनवे 27 पर सेवा फिर से शुरू हो गई है, जहां विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए संचालित वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल लैंडिंग के समय रनवे पर फिसल गया।

Web Title: VSR Ventures Learjet 45 aircraft VT-DBL operating flight from Visakhapatnam to Mumbai 6 passengers and 2 crew members on board 700m with heavy rain see video

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे