अभी तो ये रेड कार्पेट गिरफ्तारी है, आशीष मिश्रा पर बोले राकेश टिकैत- गुलदस्तों के साथ पूछताछ हो रही है

By अनिल शर्मा | Published: October 13, 2021 09:04 AM2021-10-13T09:04:17+5:302021-10-13T09:23:02+5:30

राकेश टिकैत ने कहा, "केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का इस्तीफा हो, फिर उनकी गिरफ्तारी हो...पिता व बेटे को रिमांड पर लिया जाए तभी ये अपने गैंग के सदस्यों के नाम बताएंगे।

rakesh tikait said on ashish mishra right now it is red carpet arrest lakhimpur kheri | अभी तो ये रेड कार्पेट गिरफ्तारी है, आशीष मिश्रा पर बोले राकेश टिकैत- गुलदस्तों के साथ पूछताछ हो रही है

अभी तो ये रेड कार्पेट गिरफ्तारी है, आशीष मिश्रा पर बोले राकेश टिकैत- गुलदस्तों के साथ पूछताछ हो रही है

Next
Highlightsराकेश टिकैत ने कहा कि मंत्री 120 बी का आरोपी हैराकेश टिकैत ने कहा कि जब तक मंत्री का इस्तीफा नहीं होता आंदोलन बड़ा होगा

लखीमपुर खीरी हिंसा के दौरान मारे गए किसानों की आत्मा की शांति के लिए मंगलवार अंतिम अरदास (श्रद्धांजलि सभा) का कार्यक्रम रखा गया।कार्यक्रम में पहुंचे किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का इस्तीफा होना चाहिए और नहीं हुआ तो इसको लेकर बड़ा आंदोलन होगा।

किसान नेता राकेश टिकैत ने लखीमपुर हिंसा केस में आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर कहा है, अभी तो रेड कार्पेट गिरफ्तारी है लड़के की। गुलदस्ते के साथ पूछताछ हो रही है। मंत्री का इस्तीफा उनकी गिरफ्तारी और फिर दोनों पिता-पुत्र को रिमांड पर लिया जाए। तब ये दोनों अपने गैंग के सदस्यों का नाम बताएंगे। वहां से इस आंदोलन का खुलासा होगा।

किसानों द्वारा करायी गई एफआईआर में अजय मिश्रा टेनी का नाम नहीं होने के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि मंत्री 120 बी का आरोपी है। एफआईआर में उनका भी नाम है। राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक मंत्री का इस्तीफा नहीं होता आंदोलन बड़ा होगा। उन्होंने कहा कि लखनऊ में बड़ी पंचायत होगी। अस्ति कलश पूरे देशभर में, पूरे जिलों में जाएंगे। उनको लोग श्रद्धांजलि देंगे। राकेश टिकैत ने कहा कि हमारा आंदोलन संघर्ष है और समाधान तक जाएगा। किसान नेता ने कहा कि 26 अक्टूबर को लखनऊ में महापंचायत होगी। 

उधर, केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा का दोस्त कहे जाने वाले अंकित दास नामक शख्स ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में सरेंडर के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। पुलिस ने अंकित की कार के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। 3 अक्टूबर को किसानों को कुचलने वाले काफिले में कथित तौर पर दास की गाड़ी भी शामिल थी। वहीं आशीष मिश्रा पुलिस रिमांड पर है।

Web Title: rakesh tikait said on ashish mishra right now it is red carpet arrest lakhimpur kheri

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे