वीडियो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पोंगल समारोह में शामिल हुए, विशेष उपहार के तौर पर कलाकार को अपना शॉल उपहार में दिया

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 14, 2024 06:01 PM2024-01-14T18:01:07+5:302024-01-14T18:11:48+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में राज्य मंत्री एल मुरुगन के आवास पर पोंगल समारोह में शामिल हुए। कार्यक्रम में एक युवा गायक ने प्रस्तुति दी और बाद में पीएम मोदी के पैर छुए। प्रधानमंत्री ने विशेष उपहार के तौर पर उन्हें अपना शॉल उपहार में दिया।

Prime Minister Narendra Modi attended Pongal celebrations, gifted his shawl to the artist as a special gift | वीडियो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पोंगल समारोह में शामिल हुए, विशेष उपहार के तौर पर कलाकार को अपना शॉल उपहार में दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पोंगल समारोह में शामिल हुए

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पोंगल समारोह में शामिल हुएविशेष उपहार के तौर पर कलाकार को अपना शॉल उपहार में दियादिल्ली में राज्य मंत्री एल मुरुगन के आवास पर पोंगल समारोह में शामिल हुए

Prime Minister Narendra Modi attended Pongal celebrations: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में राज्य मंत्री एल मुरुगन के आवास पर पोंगल समारोह में शामिल हुए। कार्यक्रम में एक युवा गायक ने प्रस्तुति दी और बाद में पीएम मोदी के पैर छुए। प्रधानमंत्री ने विशेष उपहार के तौर पर उन्हें अपना शॉल उपहार में दिया।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पारंपरिक लुंगी पहने हुए नजर आए। कई युवा कलाकारों ने पीएम के सामने कार्यक्रम पेश किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद एक कलाकार को अपने पास बुलाया। बच्ची ने जब पीएम के पैर छुए तब उन्होंने अपने कंधे से शॉल उतार कर दे दी। 

इसके बाद मकर संक्रांति के पावन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अपने आवास पर गौ सेवा करते हुए गायों के समूह को चारा खिलाया। बीजेपी के आधिकारिक एक्स हैंडल से इसकी तस्वीरें भी जारी की गई हैं। 

बता दें कि पूरे देश में मकर संक्रांति मनाई जा रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसकी बधाई दी। आज देश भर के तमाम गंगा घाटों पर लाखों श्रद्धालुओं ने डुबकी लगाई। मकर संक्रांति पर  65 लाख तीर्थयात्रियों ने गंगा सागर में डुबकी लगाकर पुण्य कमाया। इसके अलावा काशी और प्रयाग में भी गंगा स्नान के लिए लोग भारी मात्रा में उमड़े। 

Web Title: Prime Minister Narendra Modi attended Pongal celebrations, gifted his shawl to the artist as a special gift

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे