Poonch: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसा, बस खाई में गिरी, 11 की मौत और 25 घायल, 5-5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 14, 2022 10:45 AM2022-09-14T10:45:08+5:302022-09-14T11:25:25+5:30

Poonch: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने प्रत्येक मृतक के परिवार के सदस्यों को 5-5 लाख रुपए की राहत राशि देने की घोषणा की।

Poonch 11 total deaths 25 injured reported mini-bus accident occurred Sawjian area of Poonch in J&K see video | Poonch: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसा, बस खाई में गिरी, 11 की मौत और 25 घायल, 5-5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता

दुर्घटना में अभी तक 11 लोगों की मृत्यु की सूचना है।

Highlightsअधिकारियों को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का भी निर्देश दिया।घायलों को मंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में अभी तक 11 लोगों की मृत्यु की सूचना है।

पुंछः जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आज भीषण हादसा हो गया। बस खाई में गिर गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। 25 लोग घायल हुए हैं। मंडी तहसीलदार शहजाद लतीफ ने कहा कि पुंछ के सवजियान इलाके में मिनी बस का हादसा हो गया। सेना द्वारा बचाव अभियान जारी है।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बस से करीब 36 यात्री सफर कर रहे थे और यह गली मैदान से पुंछ की तरफ जा रही थी। हालांकि, सावजियान के सीमावर्ती इलाके में बरारी नाले के पास बस हादसे की शिकार हो गई। अधिकारियों के मुताबिक, सेना, पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा क्षेत्र में संयुक्त बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

दुर्घटना में अभी तक 11 लोगों की मृत्यु की सूचना है। घायलों को मंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने प्रत्येक मृतक के परिवार के सदस्यों को 5-5 लाख रुपए की राहत राशि देने की घोषणा की। इसके साथ ही अधिकारियों को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का भी निर्देश दिया।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के लिए पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट किया, “पुंछ के सावजियान में सड़क दुर्घटना में हुई मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये दिए जाएंगे। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को सर्वश्रेष्ठ इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है।”

Web Title: Poonch 11 total deaths 25 injured reported mini-bus accident occurred Sawjian area of Poonch in J&K see video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे