ओडिशा: पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर बोला, कहा- 'सरकार के काम ने कट्टर दुश्मनों को भी एक बनाया'

By स्वाति सिंह | Published: May 26, 2018 06:11 PM2018-05-26T18:11:09+5:302018-05-26T18:11:09+5:30

बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा 'कटक महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस की जन्मभूमि है।

PM Narendra Modi addresses a public rally in Odisha’s Cuttack on 4 years of his government | ओडिशा: पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर बोला, कहा- 'सरकार के काम ने कट्टर दुश्मनों को भी एक बनाया'

ओडिशा: पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर बोला, कहा- 'सरकार के काम ने कट्टर दुश्मनों को भी एक बनाया'

कटक, 26 मई: बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ओडिशा के कटक में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा 'कटक महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस की जन्मभूमि है। पीएम मोदी ने कहा सभा को संबोधित करते हुए कहा 'जनता ने हमारे काम पर मुहर लगाई'। उन्होंने आगे कहा 'जनता का विश्वास और मत दोनों जीता है'। और अपनी सरकार के कामों की उल्लेखना करते हुए कहा 'देश निराशा से आशा की और जा रहा है।

इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर बोला। उन्होंने कहा 'सरकार के काम ने कट्टर दुश्मनों को भी एक बनाया है।' उन्होंने कहा 'यूपीए सरकार ने देश की साख को कम किया'। भ्रष्टाचार के कारनामों से देश की छवि को नुकशान में हुआ है। इसके अलावा पीएम मोदी ने गांधी परिवार पर हमला बोला। उन्होंने कहा 'यूपीए सरकार ने देश की साख को कम किया'। भ्रष्टाचार के कारनामों से देश की छवि को नुकशान में हुआ है।

उन्होंने आगे कहा 'जब देश में कन्फ्यूजन नहीं कमिटमेंट वाली सरकार है तब ही सुर्ज्रिकल स्ट्राइक जैसे फैसले लिए जाते हैं। जब कन्फ्यूजन नहीं कमिटमेंट वाली सरकार चलती है तब 'वन रैंक वन पेंशन' जैसा दशकों से अटका हुआ फैसला लागू होता है।



 

Web Title: PM Narendra Modi addresses a public rally in Odisha’s Cuttack on 4 years of his government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे