झारखंड के चतरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, एक माओवादी को किया ढेर

By भाषा | Published: January 4, 2019 12:27 PM2019-01-04T12:27:50+5:302019-01-04T12:27:50+5:30

पलामू के पुलिस अधीक्षक इंदरजीत महता ने बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस ने मनातु पुलिस थाना इलाके से एक माओवादी को गिरफ्तार किया जिसकी पहचान सुदेश्वर भुइयां के रूप में की गई है। 

One maoist killed in encounter between security forces and maoists in Jharkhand | झारखंड के चतरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, एक माओवादी को किया ढेर

झारखंड के चतरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, एक माओवादी को किया ढेर

झारखंड के पलामू जिले में सुरक्षा बलों ने एक माओवादी को गिरफ्तार किया और लातेहार जिले में अन्य नक्सल विरोधी अभियानों में विस्फोटक जब्त किया गया है।

पलामू के पुलिस अधीक्षक इंदरजीत महता ने बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस ने मनातु पुलिस थाना इलाके से एक माओवादी को गिरफ्तार किया जिसकी पहचान सुदेश्वर भुइयां के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि सुदेश्वर पिछले 15 वर्षों से फरार था।


इस बीच लातेहार के पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद ने बृहस्पतिवार को बताया कि सुरक्षाबलों ने एक नक्सल विरोधी अभियान के दौरान लातेहार जिले के छिपादोहर पुलिस थाना इलाके में रानीदाह जंगल से विस्फोटकों का एक जखीरा बदामद किया।

आनंद ने बताया कि अभियान के दौरान पांच आईईडी, तीन ग्रेनेड, कोटेक्स तार के तीन बंडल और बिजली की तार के दो बंडल बरामद हुए।

Web Title: One maoist killed in encounter between security forces and maoists in Jharkhand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे