आतंकवादी मॉड्यूल से जुड़े मामले को लेकर तमिलनाडु के कई शहरों में NIA के छापे, द्रमुक के एक पार्षद के घर की भी तलाशी

By अनिल शर्मा | Published: September 16, 2023 10:21 AM2023-09-16T10:21:28+5:302023-09-16T10:34:11+5:30

सूत्रों ने बताया कि जिन लोगों से जुड़े परिसरों पर छापेमारी की जा रही है, उनमें द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) का एक पार्षद भी शामिल है।

NIA raids in many cities of Tamil Nadu case related to terrorist module | आतंकवादी मॉड्यूल से जुड़े मामले को लेकर तमिलनाडु के कई शहरों में NIA के छापे, द्रमुक के एक पार्षद के घर की भी तलाशी

आतंकवादी मॉड्यूल से जुड़े मामले को लेकर तमिलनाडु के कई शहरों में NIA के छापे, द्रमुक के एक पार्षद के घर की भी तलाशी

Highlightsएनआईए ने आतंकवादी मॉड्यूल से जुड़े एक कथित मामले के सिलसिले में शनिवार सुबह तमिलनाडु के कई शहरों में छापे मारे। एनआईए की कई टीम चेन्नई, कोयंबटूर और तेनकासी में कई लोगों से जुड़े परिसरों की तलाशी ले रही हैं। 

चेन्नईः राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने आतंकवादी मॉड्यूल से जुड़े एक कथित मामले के सिलसिले में शनिवार सुबह तमिलनाडु के कई शहरों में छापे मारे। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि जिन लोगों से जुड़े परिसरों पर छापेमारी की जा रही है, उनमें द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) का एक पार्षद भी शामिल है।

सूत्रों के मुताबिक, एनआईए की कई टीम चेन्नई, कोयंबटूर और तेनकासी में कई लोगों से जुड़े परिसरों की तलाशी ले रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक,  NIA ने ISIS कट्टरपंथ और भर्ती मामले में तमिलनाडु और तेलंगाना में 30 स्थानों पर छापेमारी की। कोयंबटूर में 21 स्थानों, चेन्नई में 3 स्थानों, हैदराबाद/साइबराबाद में 5 स्थानों और तेनकासी में 1 स्थानों पर छापेमारी चल रही है।

Web Title: NIA raids in many cities of Tamil Nadu case related to terrorist module

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे