हाथ में जूते लेकर संबित पात्रा पहुंचे बीजेपी दफ्तर, ट्विटर पर लोगों ने ली चुटकी

By रामदीप मिश्रा | Published: July 10, 2018 05:25 PM2018-07-10T17:25:47+5:302018-07-10T17:25:47+5:30

Mumbai Rains: बारिश के चलते शहर में कई जगह जलभराव हो गया है, जिसके शिकार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और महाराष्ट्र में पार्टी प्रवक्ता केशव उपाध्याय हो गए।

Mumbai Rains BJP Sambit Patra seen wading through water while they were going to BJP office | हाथ में जूते लेकर संबित पात्रा पहुंचे बीजेपी दफ्तर, ट्विटर पर लोगों ने ली चुटकी

हाथ में जूते लेकर संबित पात्रा पहुंचे बीजेपी दफ्तर, ट्विटर पर लोगों ने ली चुटकी

मुंबई, 10 जुलाईः देश की माया नगरी कही जाने वाली मुंबई इस समय बारिश के चलते बेहाल है और इसने शहर की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है। आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। सबसे बड़ी बात ये है कि इस बारिश से मुंबई को फिलहाल राहत मिलते दिखाई नहीं दे रही है क्योंकि अगले 24 घंटे में भारी बारिश का अनुमान लगाया गया है। 

इधर, बारिश के चलते शहर में कई जगह जलभराव हो गया है, जिसके शिकार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और महाराष्ट्र में पार्टी प्रवक्ता केशव उपाध्याय हो गए। दरअसल, मुंबई के दादर-ईस्ट में स्थित बीजेपी दफ्तर वाली रोड पर जलभराव हो गया। इस दौरान संबित और केशव को पार्टी दफ्तर जाने के लिए घुटने तक जमा पानी से होकर पैदल गुजरना पड़ा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संबित पात्रा ने सड़क पर जलभराव की वजह से अपने जूते हाथ में लिए और पानी में घुसकर पार्टी दफ्तर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ केशव उपाध्याय भी मौजूद थे।  


संबित पात्रा की हाथ में जूते लिए हुए फोटो सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स ने चुटकी ली है। एक यूजर ने लिखा, 'क्या वह जियो इंस्टीट्यूट का आईडी कार्ड है, जिसे संबित पात्रा ने ट्राउजर पर टांग रखा है।'



आदित्य रितूराज के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, 'संबित पात्रा का मशहूर डायलॉग...बैठ जाइए...बैठ जाइए...यहां सही साबित हो रहा है।'


एक अन्य ने लिखा, 'संबित पात्रा सब नेहरू की गलती है?'


बता दें, मुंबई में बीते कुछ दिनों से भारी बारिश का दौर जारी है। भारी बारिश चलते सड़कों और रेलवे ट्रेक पर पानी भरने से यातायात सेवा भी प्रभावित हो रही है। वहीं, इसकी वजह से करीब 90 ट्रेन रद्द कर दी गईं हैं। जिला सूचना अधिकारी ने बताया कि पालघर जिले के वसई में जलभराव के कारण करीब 300 लोग अपने घरों में फंस गए। कुर्ला, सायन और दादर में बहुत अधिक जलभराव हुआ है। 

अधिकारी ने बताया कि सेंट्रल रेलवे में रेलगाड़ियां चल रही हैं और कोई भी सेवा रद्द नहीं की गई है। बृहन्मुंबई बिजली आपूर्ति एवं परिवहन (बेस्ट) के प्रवक्ता ने बताया कि बसें देरी से चल रही हैं, लेकिन कोई भी सेवा रद्द या निलंबित नहीं की गई है। 

मौसम विभाग ने मुंबई में बुधवार तक भारी बारिश जारी रहने का अनुमान जताया है। कोलाबा वेधशाला में बीते 24 घंटे में 170.6 मिमी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग, मुंबई के उप महानिदेशक केएस होसालिकर ने बताया है कि इस मौसम में 24 घंटे में हुई यह सर्वाधिक बारिश है। इसी दौरान उपनगर सांताक्रूज में 122 मिमी बारिश हुई।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Mumbai Rains BJP Sambit Patra seen wading through water while they were going to BJP office

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे