उज्जैनः कोऑपरेटिव ऑफिसर के घर छापेमारी, 15 लाख नकद समेत कई चीज बरामद

By बृजेश परमार | Published: February 12, 2020 10:40 AM2020-02-12T10:40:06+5:302020-02-12T10:40:06+5:30

सहकारी निरीक्षक निर्मल राय भरत पूरी स्थित सहकारिता विभाग में कार्यरत हैं। निर्मल राय के सेठी नगर स्थित घर और चौराहे पर स्थित ऑफिस पर छापेमारी हुई।

Madhya Pradesh: raid at residence Co-operative Officer in Ujjain connection a disproportionate assets case | उज्जैनः कोऑपरेटिव ऑफिसर के घर छापेमारी, 15 लाख नकद समेत कई चीज बरामद

उज्जैनः कोऑपरेटिव ऑफिसर के घर छापेमारी, 15 लाख नकद समेत कई चीज बरामद

मध्यप्रदेश के लोकायुक्त ने उज्जैन में सहकारी अधिकारी निर्मल राय के आवास और फार्म हाउस पर छापेमारी की है। वहां से 15 लाख रुपये से अधिक, एक कार, चार मोटरसाइकिल और संपत्तियों के दस्तावेज बरामद किए गए हैं। 2 करोड़ कीमत के पांच प्लाट मिले। अधिकारी निर्मल राय के दो बैंकों में लॉकर भी मिले हैं। लोकायुक्त की जांच जारी है। लोकायुक्त के मुताबिक आय से अधिक संपत्ति का मामला है। 

सहकारी निरीक्षक निर्मल राय भरत पूरी स्थित सहकारिता विभाग में कार्यरत हैं। लोकायुक्त के मुताबिक एक तीन मंजिला मकान, एक दुकान, एक फार्म हाउस, 15 लाख से अधिक नगद ,1 कार , 4 बाइक प्रापर्टी के दस्तावेज बरामद किए गए हैं। 

Web Title: Madhya Pradesh: raid at residence Co-operative Officer in Ujjain connection a disproportionate assets case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे