lok sabha elections 2019 news today 28th april hindi chunav breaking news top headlines | Lok Sabha Election Live Updates: अमित शाह ने बाराबंकी में कहा- मायावती और अखिलेश आतंकवादियों से 'इलू-इलू' करते हैं
Lok Sabha Election Live Updates: अमित शाह ने बाराबंकी में कहा- मायावती और अखिलेश आतंकवादियों से 'इलू-इलू' करते हैं

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है। अब स्टार प्रचारक पांचवे चरण की तरफ ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यूपी और बिहार में चार जगहों पर जनसभाएं करेंगे। दूसरी तरफ कांग्रेस नेता शत्रुघ्न के जिन्ना वाले बयान पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बीजेपी नेता कमोबेश हर रैली में इस बयान का जिक्र कर रहे हैं जबकि शत्रुघ्न सिन्हा इसे स्लिप ऑफ टंग बता चुके हैं। लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबरों और लाइव न्यूज अपडेट्स के लिए Lokmatnews.in के इस लाइव ब्लॉग के साथ जुड़े रहिए।

LIVE

Get Latest Updates

06:45 PM

अमित शाह ने बाराबंकी की एक रैली में कहा है कि मायावती और अखिलेश यादव आतंकवादियों से इलू-इलू करते हैं. इसके पहले उन्होंने सीतामढ़ी में भी एक रैली को संबोधित किया और महागठबंधन पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने बिहारवासियों को लालू शासनकाल के दौरान के जंगलराज की याद दिलाई. एयरस्ट्राइक का जिक्र भी अमित शाह अपनी हर रैली में कर रहे हैं. 

03:34 PM

राजस्थान के जोधपुर में ईवीएम और वीवीपैट रवाना

11:16 AM

चौथे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

11:01 AM

अतीक अहमद ने पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को मांगी पैरोल

समाजवादी पार्टी के पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद ने वाराणसी संसदीय सीट से पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए इलाहाबाद की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में अर्जी देकर परोल मांगी है। कोर्ट इस अर्जी पर 29 अप्रैल को सुनवाई करेगा। स्पेशल कोर्ट में अतीक के खिलाफ विचाराधीन 26 मामलों की सुनवाई चल रही है। 

10:30 AM

सावित्री के लिए वोट मांगेंगी प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज दोपहर 1 बजे बहराइच के नानपारा में रोड शो करेंगी। यहां वह कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री बाई फुले के लिए वोट मांगेंगी।

08:45 AM

क्या उमा भारती ने कसा प्रज्ञा तंज?

08:33 AM

एनसीपी के मजीद मेमन ने किया शत्रुघ्न का बचाव

एनसीपी के मजीद मेमन ने शत्रुघ्न सिन्हा का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि जिन्ना सिर्फ मुसलमान थे इसलिए आजादी में उनके योगदान को दरकिनार नहीं किया जा सकता।

08:03 AM

28 अप्रैल को अमित शाह का कार्यक्रम


Web Title: lok sabha elections 2019 news today 28th april hindi chunav breaking news top headlines