Lok Sabha Election: एग्जिट पोल नतीजों के बाद नितिन गडकरी से मिले आरएसएस के भैय्याजी जोशी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 20, 2019 07:59 AM2019-05-20T07:59:22+5:302019-05-20T15:34:33+5:30

lok sabha elections 2019: Exit Poll 2019 news today 20th may hindi chunav breaking news top headlines | Lok Sabha Election: एग्जिट पोल नतीजों के बाद नितिन गडकरी से मिले आरएसएस के भैय्याजी जोशी

Lok Sabha Election: एग्जिट पोल नतीजों के बाद नितिन गडकरी से मिले आरएसएस के भैय्याजी जोशी

चुनावी प्रचार और वोटिंग का घमासान खत्म होते ही कई Exit Poll 2019 में दावा किया गया है कि इस बार भी एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही है। हालांकि विपक्ष Exit Polls के इतर अपनी सरकार बनाने की कवायद में जुट गया है। वहीं अटकलें लगाई जा रही थीं कि मायावती सोमवार को दिल्ली आकर विपक्षी नेताओं से मुलाकात करेंगी और आगे की रणनीति तय करेंगी, लेकिन इन सब अटकलों पर विराम लग गया है और मायावती फिलहाल दिल्ली नहीं आ रही है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव-2019 के परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

LIVE

Get Latest Updates

03:31 PM

गडकरी से मिले भैय्याजी जोशी

आरएसएस के जनरल सेक्रेटरी भैय्याजी जोशी ने नागपुर में नितिन गडकरी से मुलाकात की। 

12:23 PM

गठबंधन को लेकर वार्ता के लिए ममता से मुलाकात करेंगे नायडू

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने के एक दिन बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू यहां सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) अध्यक्ष 23 मई को लोकसभा परिणाम से पहले भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने के अपने प्रयासों के तहत ममता से मुलाकात करेंगे। एक उच्च पदस्थ सूत्र ने बताया, ‘‘नायडू आज (सोमवार) दोपहर बाद पश्चिम बंगाल सचिवालय में ममता बनर्जी के साथ बैठक करेंगे।

12:19 PM

माया के घर पहुंचे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बसपा प्रमुख मायावती के निवास पर मुलाकात करने पहुंचे हैं।



 

11:38 AM

अरविंद राजभर पर भी गिरी गाज

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सात सदस्य भी उत्तर प्रदेश सरकार के समितियों से बाहर। ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर पर भी गिरी गाज।

11:09 AM

ओम प्रकाश राजभर हुए बर्खास्त

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने सीएम योगी आदित्यनाथ की सिफारिश स्वीकार कर ली है। सीएम योगी ने कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर को बर्खास्त करने की सिफारिश की थी। 

10:56 AM

राजभर ने किया स्वागत

ओम प्रकाश राजभर ने बर्खास्तगी के सवाल पर कहा, मैं फैसले का स्वागत करता हूं। मुख्यमंत्री ने अच्छा निर्णय लिया है। उन्होंने सामाजिक न्याय समिति का गठन किया था और उसकी रिपोर्ट कूड़े में डाल दी। 

10:42 AM

ओम प्रकाश राजभर होंगे योगी कैबिनेट से बाहर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनट मंत्री ओम प्रकाश राजभर को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की राज्यपाल से सिफारिश की है। सीएम ऑफिस का कहना है सीएम ने राज्यपाल से राजभर को यूपी कैबिनेट से तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने का अनुरोध किया है।



 

08:01 AM

बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्र ने कहा है कि मायावती का दिल्ली में कोई भी निर्धारित कार्यक्रम नहीं है और वह सोमवार को लखनऊ में ही रहेंगी। 



 

Web Title: lok sabha elections 2019: Exit Poll 2019 news today 20th may hindi chunav breaking news top headlines