लोकल ट्रेन में युवती के सीट मांगने पर मिला जवाब- 'गोद में बैठ जाइए'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 26, 2018 09:24 AM2018-06-26T09:24:29+5:302018-06-26T09:24:29+5:30

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की एक लोकल ट्रेन में एक युवती के साथ एक अजीब से घटना हुई है। यहां की लोकल ट्रेन में सीट मांगने पर लड़की के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है।

kolkata women harrassed by male passenger in a local train | लोकल ट्रेन में युवती के सीट मांगने पर मिला जवाब- 'गोद में बैठ जाइए'

लोकल ट्रेन में युवती के सीट मांगने पर मिला जवाब- 'गोद में बैठ जाइए'

कोलकाता, 26 जून: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की एक लोकल ट्रेन में एक युवती के साथ एक अजीब से घटना हुई है। यहां की लोकल ट्रेन में सीट मांगने पर लड़की के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है।

एनएसजी कमांडो और ड्रोन के साए तले चलेगी इस बार की अमरनाथ यात्रा, रक्षामंत्री ने संभाली कमान

सियालदाह से बैरकपुर के लिए ट्रेन में अपने पुरूष साथी के साथ युवती ट्रेन में चढ़ी। उसने एक अधेड़ उम्र के पुरुष से खिसकने को कहा लेकिन उसने साफ कर दिया  यह कहते हुए मना कर दिया कि मेरे ऊपर पंखा है इसलिए मैं नहीं खिसक सकता और मुझे वहां हवा नहीं लेगेगी। फिर कैसे भी करके दोनों सीट पर बैठ गए।

जिसके बाद बात शांत हो गई लेकिन जब अगले स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो वहां यात्रियों की भीड़ चढ़ी। जिसके बाद दोनों की एक बार फिर बहस शुरू हो गई। जिसके बाद युवक ने युवती को कई अपशब्द कहे। उसने युवती को कहा कि अगर और जगह चाहिए तो अपने दोस्त की गोदी में जाकर बैठ जाइए।  इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि इस युवक ने लड़की के जींस पहनने पर भी अभद्र शब्द कहे। । एक शख्स ने कहा कि एक युवती को इस तरह के कपड़े (जींस) नहीं पहननी चाहिए। 

गुजरात कांग्रेस के दिग्गज नेता इंद्रनील राजगुरू ने दिया इस्तीफा, रूपानी के खिलाफ लड़ चुके हैं चुनाव

इतना ही नहीं इस दौरान ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों ने भी महिला पर एक के बाद एक कई अपशब्द कहे। इस घटनाक्रम के बारे में महिला ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया है। उसने लिखा है कि मैं बहुत आहत हूं, क्या यही हमारा भारत है जहां एक महिला को इतनी भद्दे कमेंट सुनने को मिलते हैं? क्या यही हमारा नया समाज है जहां बसों और ट्रेनों में महिलाओं के साथ इस तरह का बर्ताव होता है।

Web Title: kolkata women harrassed by male passenger in a local train

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे