Jharkhand: Five policemen shot dead in Saraikela district in naxal attack | झारखंड: पुलिस की गाड़ी पर नक्सली हमला, 5 पुलिसवालों की मौत
झारखंड: पुलिस की गाड़ी पर नक्सली हमला, 5 पुलिसवालों की मौत

Highlightsघटना 13 जून को सरायकेला के तिरूलडीह थानाक्षेत्र में हुई है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कुछ नक्सलियों को भी गोली लगने की जानकारी मिली है।

झारखंड के सरायकेला जिले पुलिस की गाड़ी पर नक्सली किया गया है। जिसमें पांच पुलिसवालों की मौत हो गई है। पांच पुलिसवालों की गोली मारा गया है। नक्सलियों पुलिसवालों की गाड़ी पर हमला तब किया जब पुलिस की एक टीम गश्त करके लौट रही थी। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली पुलिस गाड़ी में मौजूद सारे हथियार लेकर फरार हो गए हैं। 

घटना 13 जून को सरायकेला के तिरूलडीह थानाक्षेत्र में हुई है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कुछ नक्सलियों को भी गोली लगने की जानकारी मिली है। पांच पुलिसवालों में दो एएसआई और तीन  कॉन्स्टेबल शामिल हैं। खबर में अधिक जानकारी के लिए अभी इंतजार है।
 


Web Title: Jharkhand: Five policemen shot dead in Saraikela district in naxal attack
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे