गोवा में पांच घंटे तक खड़ा रहा GoAir का विमान, परेशान यात्रियों ने मदद के लिए रनवे से किया ट्वीट

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: October 6, 2018 12:39 AM2018-10-06T00:39:45+5:302018-10-06T04:00:45+5:30

गोएयर का कहना है कि सभी यात्रियों की देखभाल की जा रही है। असुविधा के लिए हमें खेद है। यात्रियों का कहना है कि उन्हें दो समोसे दिए गए हैं। लेकिन कोई ये बताने को तैयार नहीं कि फ्लाइट कबतक उड़ान भर सकेगी।

GoAir flight remains grounded for hours in Goa, Passengers tweet from runway | गोवा में पांच घंटे तक खड़ा रहा GoAir का विमान, परेशान यात्रियों ने मदद के लिए रनवे से किया ट्वीट

गोवा में पांच घंटे तक खड़ा रहा GoAir का विमान, परेशान यात्रियों ने मदद के लिए रनवे से किया ट्वीट

गोवा, 6 अक्टूबरः दिल्ली जाने वाली Go-Air की एक फ्लाइटगोवा एयरपोर्ट पर घंटो खड़ी रही। इसमें बुजुर्ग और बच्चों समेत 42 यात्री सवार थे। परेशान यात्रियों ने रनवे से ट्वीट करके मदद की गुहार लगाई। गौरतलब है कि गोएयर की फ्लाइट जी8-285 को शुक्रवार शाम 5.30 बजे उड़ान भरना था। लेकिन वो रात में 11.56 बजे उड़ान भर सकी।

गो-एयर ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि जी8-285 विमान में थोड़ी तकनीकी समस्या आ गई थी जिसे दूर कर लिया गया है। प्रवक्ता ने कहा कि यात्रियों की बोर्डिंग शुरू हो गई है। जल्दी ही फ्लाइट उड़ान भरेगी। 


विमान के अंदर से जो वीडियो शेयर किए गए हैं जिसमें यात्री परेशान हालत में हैं। वो शिकायत कर रहे हैं कि उन्हें खाना नहीं दिया गया है। यहां तक कि बच्चों के लिए दूध तक उपलब्ध नहीं कराया गया। एक यात्री ने बताया कि 42 यात्रियों को लेकर विमान करीब डेढ़ घंटे रनवे पर खड़ा रहा। उसके बाद सभी को वापस उतार दिया गया।

गो-एयर का कहना है कि सभी यात्रियों की देखभाल की जा रही है। असुविधा के लिए हमें खेद है। यात्रियों का कहना है कि उन्हें दो समोसे दिए गए हैं। लेकिन कोई ये बताने को तैयार नहीं है कि फ्लाइट कबतक उड़ान भर सकेगी।

Web Title: GoAir flight remains grounded for hours in Goa, Passengers tweet from runway

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे