Coronavirus: German citizens sent to Frankfurt by special flight to Lufthansa | Coronavirus: लुफ्थांसा की विशेष उड़ान से जर्मन नागरिकों को फ्रैंकफर्ट भेजा गया
फोटो- एएनआई

Highlightsभारत में फंसे जर्मनी नागरिकों को वापस ले जाने के लिए लुफ्थांसा एयरलाइंस की विशेष उड़ान फ्रैंकफर्ट से रवाना हुई है। उल्लेखनीय है कि संक्रमण को रोकने के लिए भारत ने सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगा दी है।

भारत में फंसे जर्मनी नागरिकों को वापस ले जाने के लिए लुफ्थांसा एयरलाइंस की विशेष उड़ान फ्रैंकफर्ट से रवाना हुई है। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भारत ने सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगा दी है।

लुफ्थांसा ने ‘‘पीटीआई-भाषा’’ को भेजी विज्ञप्ति में कहा, ‘‘एयरबस ए380 विमान पहले ही मध्य यूरोपीय समय के अनुसार दोपहर 12 बजकर 45 बजे फ्रैंकफर्ट से रवाना हो चुकी है और यह विमान बुधवार मध्य रात्रि दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेगा।

विमानन कंपनी के मुताबिक विमान भारतीय समयानुसार बुधवार देर रात एक बजकर 30 मिनट पर फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना हुआ। हालांकि,कंपनी ने इस उड़ान के जरिये वापस जा रहे यात्रियों की संख्या नहीं बताई है।

Web Title: Coronavirus: German citizens sent to Frankfurt by special flight to Lufthansa
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे