समस्तीपुर में सुबह की सैर के दौरान प्रत्याशी को गोली मारी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

By भाषा | Published: November 4, 2020 04:43 PM2020-11-04T16:43:30+5:302020-11-04T16:43:30+5:30

Candidate shot during morning walk in Samastipur, treatment undergoing treatment in hospital | समस्तीपुर में सुबह की सैर के दौरान प्रत्याशी को गोली मारी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

समस्तीपुर में सुबह की सैर के दौरान प्रत्याशी को गोली मारी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

समस्तीपुर, चार नवंबर बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी संजय दास बुधवार को सुबह की सैर के दौरान हमलावरों द्वारा की गयी गोलीबारी में जख्मी हो गए।

पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बताया कि घायल के फर्दबयान पर मुफ्फसिल थाने में नामजद आरोपी गुड्डू दास तथा तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी गुड्डू दास उर्फ गुड्डू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि जांच के क्रम में ये बात सामने आयी है कि दोनों के बीच पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि गुड्डू, संजय दास के ही गांव मुफस्सिल थाने के बिशनपुर का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्याशी संजय दास के जांघ और घुटने के बीच गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Web Title: Candidate shot during morning walk in Samastipur, treatment undergoing treatment in hospital

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे