Brahmastra Movie: ब्रह्मास्त्र फिल्म का विरोध, हितेश ने कहा-रणबीर कपूर और करण जौहर को करें बायकॉट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 1, 2022 08:09 PM2022-10-01T20:09:10+5:302022-10-01T20:12:01+5:30

Brahmastra Movie: अभिनेता रणबीर कूपर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी विरोध हो रहा है। बॉलीवुड की फिल्मों के बायकॉट का एक दौर सा चल पड़ा है।

​​​​​​​Brahmastra Movie boycott Hitesh Vishwakarma said do Ranbir Kapoor and Karan Johar surat gujarat | Brahmastra Movie: ब्रह्मास्त्र फिल्म का विरोध, हितेश ने कहा-रणबीर कपूर और करण जौहर को करें बायकॉट

रणबीर कूपर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी विरोध हो रहा है।

Highlightsभारत विरोधी मानसिकता रखने वाले कलाकारों की फिल्म नहीं देखने की लोगों से भी अपील की है।रणबीर कूपर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी विरोध हो रहा है।

सूरतः हिंदूवादी नेता और श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा ने अभिनेता रणबीर कपूर और निर्माता करण जौहर के बयानों पर आपत्ति जताते हुए फिल्म ब्रह्मास्त्र का विरोध करने का एलान किया है। उन्होंने भारत विरोधी मानसिकता रखने वाले कलाकारों की फिल्म नहीं देखने की लोगों से भी अपील की है।

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की फिल्मों के बायकॉट का एक दौर सा चल पड़ा है। रिलीज से पहले ही फिल्म का विरोध शुरू हो जाता है। अभिनेता रणबीर कूपर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी विरोध हो रहा है।

इस बीच सूरत के हिंदूवादी नेता और श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा  ने भी अभिनेता रणबीर कपूर और निर्माता करण जौहर के बयानों पर आपत्ति जताते हुए फिल्म ब्रह्मास्त्र का विरोध करने का एलान किया है। हितेश विश्वकर्मा ने कहा कि रणबीर कपूर कहते हैं उन्हें बीफ (गोमांस) पसंद है। गाय हमारी माता है।

गोमांस खाने वाले की फिल्म का हम विरोध करते हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा था कि उनकी फिल्म हिट हुई तो वह पाकिस्तान को 51 करोड़ रुपये देंगे। आलिया भट्ट कहती हैं कि उन्हें पाकिस्तान पसंद है। ऐसे में हम इस फिल्म को क्यों देखें?  हम इस फिल्म का बायकॉट करते हैं और लोगों को भी भारत विरोधी मानसिकता रखने वाले ऐसे कलाकारों की फिल्म का बायकॉट करना चाहिए।

Web Title: ​​​​​​​Brahmastra Movie boycott Hitesh Vishwakarma said do Ranbir Kapoor and Karan Johar surat gujarat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे