सेना ने कश्मीर में 'प्रतिक्रिया एवं शिकायत' हेल्पलाइन की शुरुआत की
By भाषा | Updated: January 2, 2021 17:44 IST2021-01-02T17:44:34+5:302021-01-02T17:44:34+5:30

सेना ने कश्मीर में 'प्रतिक्रिया एवं शिकायत' हेल्पलाइन की शुरुआत की
श्रीनगर, दो जनवरी जनता के साथ अपने संबंधों को और मजबूती देने के प्रयासों के तहत सेना ने शनिवार को कश्मीर घाटी में ''प्रतिक्रिया एवं शिकायत'' हेल्पलाइन सेवा की शुरुआत की।
चिनार कोर के तत्वावधान में हेल्पलाइन की स्थापना की गई है जोकि घाटी में नियंत्रण रेखा की रक्षा के लिए जिम्मेदार है।
एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा, '' भारतीय सेना द्वारा जनता और जवान के बीच मित्रता के बंधन को और मजबूती देने के प्रयासों के तहत प्रतिक्रिया एवं शिकायत हेल्पलाइन की स्थापना की गई है।''
उन्होंने बताया कि हेल्पलाइन नंबर के अलावा टेलीग्राम आवेदन के माध्यम से भी संपर्क किया जा सकता है।
प्रवक्ता ने बताया कि हेल्पलाइन नंबर 9484101010 है।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।