अगस्ता वेस्टलैंड: क्रिश्चयन मिशेल की जमानत याचिका पर कोर्ट ने 22 दिसंबर तक फैसला रखा सुरक्षित

By भाषा | Published: December 19, 2018 01:21 PM2018-12-19T13:21:44+5:302018-12-19T15:00:05+5:30

ब्रिटिश नागरिक मिशेल (57) ने अदालत से कहा कि पूछताछ के लिए उसे अब और हिरासत में रखने की जरूरत नहीं है तथा इससे कोई लाभ नहीं होगा।

Agusta Westland Scam: Delhi Patiala Court reserves order on bail plea of Christian Michel for 22nd December | अगस्ता वेस्टलैंड: क्रिश्चयन मिशेल की जमानत याचिका पर कोर्ट ने 22 दिसंबर तक फैसला रखा सुरक्षित

Pic:ANI

दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदा मामले में गिरफ्तार किए गए कथित बिचौलिए क्रिश्चयन मिशेल की जमानत याचिका पर फैसला 22 दिसंबर तक सुरक्षित रख लिया।

ब्रिटिश नागरिक मिशेल (57) ने अदालत से कहा कि पूछताछ के लिए उसे अब और हिरासत में रखने की जरूरत नहीं है तथा इससे कोई लाभ नहीं होगा।

मिशेल को 15 दिन के लिए सीबीआई की हिरासत में भेजा गया था।

उसे संयुक्त अरब अमीरात में गिरफ्तार किया गया था और चार दिसंबर को भारत को प्रत्यर्पित किया गया था। इसके अगले दिन उसे अदालत में पेश किया गया था। 


अदालत ने मिशेल को पहले पांच दिन के लिए सीबीआई की हिरासत में भेजा था और बाद में इसकी अवधि बढ़ा दी थी।

मिशेल इस सौदे में शामिल तीन बिचौलियों में से एक है। इस मामले की जांच सीबीआई और प्रर्वतन निदेशालय कर रहे हैं। अन्य दो आरोपी गुइदो हास्के और कार्लो गेरोसा हैं।

English summary :
Agustawestland Scam: Delhi court reserved the verdict on the bail plea of Christian Michel, the middleman, arrested on August 22 in the Agustawestland VVIP helicopter deal case. British citizen Christian Michel (57) told the court that there is no need to keep him in custody for further inquiries and will not benefit from it.


Web Title: Agusta Westland Scam: Delhi Patiala Court reserves order on bail plea of Christian Michel for 22nd December

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे