उत्तर प्रदेश : एक व्यक्ति पहुंचा अस्पताल, कहा- शौच के दौरान उसके शरीर में घुस गया साँप, जानिए फिर क्या हुआ?

By रुस्तम राणा | Published: April 7, 2023 05:31 PM2023-04-07T17:31:55+5:302023-04-07T17:31:55+5:30

हरदोई में एक व्यक्ति पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल गया। जब डॉक्टरों ने उससे पूछा तो उसने दावा किया कि जब वह खुले में शौच कर रहा था तो उसके गुप्तांग से सांप उसके शरीर में घुस गया।

a man goes to hospital, claims snake entered his body as he defecated in UP | उत्तर प्रदेश : एक व्यक्ति पहुंचा अस्पताल, कहा- शौच के दौरान उसके शरीर में घुस गया साँप, जानिए फिर क्या हुआ?

उत्तर प्रदेश : एक व्यक्ति पहुंचा अस्पताल, कहा- शौच के दौरान उसके शरीर में घुस गया साँप, जानिए फिर क्या हुआ?

Highlightsएक व्यक्ति पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल गयाजब डॉक्टरों ने उससे पूछा तो उसने पूरा वाक्या बताया कहा- जब वह खुले में शौच कर रहा था तो उसके गुप्तांग से सांप उसके शरीर में घुस गया

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक अजीब वाक्या सामने आया है। शौच के लिए गए व्यक्ति के अंदर साँप घुस गया। हालांकि यह दावा स्वयं ही उस व्यक्ति ने किया है। दरअसल, एक व्यक्ति पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल गया। जब डॉक्टरों ने उससे पूछा तो उसने दावा किया कि जब वह खुले में शौच कर रहा था तो उसके गुप्तांग से सांप उसके शरीर में घुस गया।

यह घटना हरदोई जिले में उस समय हुई जब महेंद्र नाम का व्यक्ति हरदोई मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन विभाग में आधी रात को पहुंचा। महेंद्र के विचित्र मामले ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा कर्मचारियों का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने उसकी अच्छी तरह से जांच की लेकिन उसके शरीर में सांप के काटने या किसी बाहरी वस्तु का कोई सबूत नहीं मिला।

मेडिकल स्टाफ के आश्वासन के बावजूद, महेंद्र के परिवार के सदस्यों ने उसे दूसरी राय के लिए दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित करने पर जोर दिया। डॉक्टरों ने उसकी जांच करने के बाद कहा कि उसने ड्रग्स के नशे में इस कृत्य को अंजाम दिया और अगली सुबह उसे छुट्टी दे दी।

डॉ. शेर सिंह के अनुसार, वह व्यक्ति नशीली दवाओं के प्रभाव में प्रतीत हो रहा था और कभी-कभी पेट में दर्द की शिकायत कर रहा था, जो नशीली दवाओं के उपयोग के कारण होता है। उस व्यक्ति ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी चिंताओं को साझा किया, जो चिंतित हो गए और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। 

डॉक्टर ने बताया कि अगली सुबह, युवक का सीटी स्कैन किया गया, जिसमें कोई असामान्यता नहीं पाई गई। इसके बाद, उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें आगे की जांच के लिए ले जाने का अनुरोध किया, और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Web Title: a man goes to hospital, claims snake entered his body as he defecated in UP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे