भारतीय रेस्‍टोरेंट में जॉनी डेप ने की 48 लाख रुपए की पार्टी, जानिए क्यों मनाया जश्न

By मनाली रस्तोगी | Published: June 7, 2022 01:44 PM2022-06-07T13:44:31+5:302022-06-07T13:47:58+5:30

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने रविवार शाम इंग्लैंड के बर्मिंघम में एक भारतीय रेस्टोरेंट में जश्न मनाया। डेप ने अपने दोस्तों के साथ एक विशेष उत्सव करी डिनर पर 62,000 डॉलर (48.1 लाख रुपए) से अधिक खर्च किए।

Johnny Depp Spends 48 Lakh Rupees At Indian Restaurant In Birmingham To Celebrate Amber Heard Trial Win | भारतीय रेस्‍टोरेंट में जॉनी डेप ने की 48 लाख रुपए की पार्टी, जानिए क्यों मनाया जश्न

भारतीय रेस्‍टोरेंट में जॉनी डेप ने की 48 लाख रुपए की पार्टी, जानिए क्यों मनाया जश्न

Next
Highlightsजॉनी डेप ने एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि मामला जीतने पर जश्न मनाया।डेप को वर्जीनिया की एक अदालत ने एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मामले में 15 मिलियन डॉलर का पुरस्कार दिया था।

बर्मिंघम: हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने हाल ही में पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ अपना अत्यधिक प्रचारित मानहानि का दावा जीता है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, जॉनी डेप ने अपने दोस्तों के साथ एक विशेष उत्सव करी डिनर पर 62,000 डॉलर (48.1 लाख रुपए) से अधिक खर्च किए। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि रविवार शाम इंग्लैंड के बर्मिंघम में जश्न मनाने का आयोजन किया गया था। 

'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' स्टार को हाल ही में फेयरफैक्स, वर्जीनिया की एक अदालत ने पिछले बुधवार को एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मामले में 15 मिलियन डॉलर का पुरस्कार दिया था। 58 वर्षीय डेप ने वाराणसी में "प्रामाणिक भारतीय व्यंजन", कॉकटेल और गुलाब शैम्पेन का आनंद लिया, जिसे "बर्मिंघम का सबसे बड़ा भारतीय रेस्तरां" कहा गया। 

वाराणसी के संचालन निदेशक मोहम्मद हुसैन ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया, "रविवार दोपहर को हमारे पास अचानक एक कॉल आया जिसमें कहा गया था कि जॉनी डेप लोगों के समूह के साथ खाना खाने आना चाहता है। मैं चौंक गया और पहले तो मुझे लगा कि यह मजाक हो सकता है। लेकिन फिर उनकी सुरक्षा टीम पहुंची और उन्होंने रेस्तरां की जांच की और हमने उन्हें पूरी जगह दी क्योंकि हमें चिंता थी कि वह अन्य खाने वालों से परेशान हो सकते हैं।" 

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, डेप करीब तीन घंटे तक वहां रहे और मैनेजर के दोस्तों और परिवार से मिले, फिर एक बैग लेकर चले गए। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, रेस्तरां के कर्मचारियों द्वारा स्टार को "डाउन-टू-अर्थ ब्लोक" बताया गया। "एडवर्ड सिज़ोर्हैंड्स" स्टार को संगीतकार मित्र और गिटारवादक जेफ बेक और 20 अन्य लोगों के साथ स्पॉट किया गया। हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप फैसले से पहले से ही यूनाइटेड किंगडम में हैं और उन्होंने बेक के साथ परफॉर्म भी किया है।

Web Title: Johnny Depp Spends 48 Lakh Rupees At Indian Restaurant In Birmingham To Celebrate Amber Heard Trial Win

बिदेशी सिनेमा से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे