अमेरिका के मशहूर हास्य अभिनेता बॉब सैगेट होटल के एक कमरे में मृत मिले, जांच में सामने आई ये बात

By अनिल शर्मा | Published: January 10, 2022 01:58 PM2022-01-10T13:58:00+5:302022-01-10T13:59:40+5:30

65 वर्षीय बॉब सैगेट को सिटकॉम "फुल हाउस" के लिए जाना जाता है। इसमें उन्होंने एक एकल पिता (सिंगल डैड) डैनी टैनर की भूमिका अदा की थी।

comedian actor bob saget found dead in Florida hotel room | अमेरिका के मशहूर हास्य अभिनेता बॉब सैगेट होटल के एक कमरे में मृत मिले, जांच में सामने आई ये बात

अमेरिका के मशहूर हास्य अभिनेता बॉब सैगेट होटल के एक कमरे में मृत मिले, जांच में सामने आई ये बात

Highlightsबॉब सैगेट 65 साल के थेफ्लोरिडा में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थेरविवार को फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में रिट्ज कार्लटन होटल के एक कमरे में मृत मिले

फ्लोरिडाः अमेरिका के मशहूर हास्य अभिनेता बॉब सैगेट फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में रिट्ज कार्लटन होटल के एक कमरे में मृत मिले हैं। होटल के कर्मचारियों के मुताबिक, जब वे कमरे में गए तो बॉब के शरीर में कोई हरकत नहीं थी जिसके बाद ऑरेंज काउंटी शेरिफ विभाग के अधिकारिओं को सूचित किया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रारंभिक जांच में किसी तरह की कोई गड़बड़ी सामने नहीं आई है और ना ही किसी नशीली दवाओं के सेवन के संकेत मिले हैं। 

 65 वर्षीय बॉब सैगेट को सिटकॉम "फुल हाउस" के लिए जाना जाता है। इसमें उन्होंने एक सिंगल डैड डैनी टैनर की भूमिका अदा की थी। परिवार ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया कि सैगेट अब नहीं रहे। वह हमारे लिए सबकुछ थे। और हम बताना चाहते हैं कि बॉब अपने प्रशंसकों को बहुत प्यार करते थे। हालांकि हम इस समय प्राइवेसी चाहते हैं।

ऑरेंज काउंटी शेरिफ कार्यालय के एक बयान के अनुसार, सागेट रविवार को ग्रांडे लेक के रिट्ज-कार्लटन ऑरलैंडो में एक होटल के कमरे में मृत पाया गया था।शेरिफ के बयान में कहा गया, "उस व्यक्ति की पहचान रॉबर्ट सागेट के रूप में की गई और उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। जासूसों को इस मामले में किसी तरह की गड़बड़ी या नशीली दवाओं के इस्तेमाल का कोई संकेत नहीं मिला।"

सागेट अपने कॉमेडी टूर के तहत फ्लोरिडा में थे। अपने ट्विटर अकाउंट पर पिन किए गए दौरे की तारीखों के अनुसार, उन्होंने शनिवार रात फ्लोरिडा के पोंटे वेदरा बीच पर कार्यक्रम किया था। शो के बाद उन्होंने ट्वीट में लिखा था, "जैक्सनविले में आज रात @PV_ConcertHall मे शो पसंद आया। दर्शकों ने सराहना की। ओपनिंग के लिए @RealTimWilkins को फिर से धन्यवाद। मुझे नहीं पता था कि मैंने आज रात 2 घंटे बिताए। मैं इस खुशी का आदी हो चुका हूं..। सैगेट ने एबीसी के "फुल हाउस" में तीन लड़कियों के विधवा पिता के रूप में अभिनय किया और फिर नेटवर्क के "अमेरिका के सबसे मजेदार होम वीडियो" क्लिप शो के मेजबान के रूप में अभिनय किया।
 

Web Title: comedian actor bob saget found dead in Florida hotel room

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे