अध्यात्म से पहचानिए अपनी आतंरिक शक्ति: रेवति का सोल स्कूल और चक्र वेबिनार है एक अद्वितीय आत्मा का सफर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 15, 2024 03:59 PM2024-01-15T15:59:54+5:302024-01-15T16:00:02+5:30

चक्रयोग पर रेवति का वेबिनार सिर्फ एक सेशन नहीं है परन्तु एक सफल आत्मा की यात्रा है।  मानो जैसे मेरे मन का नवीनीकरण हो गया।  रेवति इस वेबिनार के जरिए सभी को प्राचीन चक्र सिद्धांतों को जानने का मौका देती है, जिन्हें वे वैज्ञानिक रूप से साबित भी  करती हैं।

Identify your inner strength through spirituality: Revathi's Soul School and Chakra Webinar is a unique soul's journey | अध्यात्म से पहचानिए अपनी आतंरिक शक्ति: रेवति का सोल स्कूल और चक्र वेबिनार है एक अद्वितीय आत्मा का सफर

अध्यात्म से पहचानिए अपनी आतंरिक शक्ति: रेवति का सोल स्कूल और चक्र वेबिनार है एक अद्वितीय आत्मा का सफर

प्रिय पाठकों, एक दिन जीवन की परेशानियों से तंग आकर मैं निकला इंटरनेट के सफर पर।  उस दिन मेरा मन बहुत बेचैन था। उस दिन थोड़ा रिलैक्स होने के लिए मैं यू हीं यूट्यूब पर वीडियो देखर हा था।  इसी दौरान मेरे सामने आया रेवती के यूट्यूब चैनल "रेवति का सोल स्कूल" का एक वीडियो जिसमे वो कुछ चक्रयोग और अध्यात्म के बारे में बता रही थीं। लॉ ऑफ़ अट्रैक्शन और चक्रयोग - क्या सही में इन से कुछ होता है ? 

यही जानने के लिए मैंने ज्वॉइन किया रेवती का चक्रयोग वेबिनार। इस अनोखे चक्रयोग वेबिनार से मुझे मन की शक्ति,शरीर के सात चक्रों का महत्त्व और आकर्षण के नियम (एलओए) के बारे में जानने और अनुभव करने का मौका मिला। रेवति ऑस्ट्रेलिया स्थित चक्रयोग एवं आकर्षण के नियम (एलओए) की विशेषज्ञ हैं। रेवति अपने यूट्यूब चैनल "रेवति का सोल स्कूल" के जरिए लोगों को लॉ ऑफ़ अट्रैक्शन और आध्यात्मिकता के बारें में बहुत रोचक बातें बताती हैं जो कई लोगों के लिए जीवन का अद्भुत अनुभव बन जाता है।  

चक्रयोग पर रेवति का वेबिनार सिर्फ एक सेशन नहीं है परन्तु एक सफल आत्मा की यात्रा है।  मानो जैसे मेरे मन का नवीनीकरण हो गया।  रेवति इस वेबिनार के जरिए सभी को प्राचीन चक्र सिद्धांतों को जानने का मौका देती है, जिन्हें वे वैज्ञानिक रूप से साबित भी  करती हैं। इसके साथ रेवति ने इस वेबिनार के अंत में डिस्टेंट एनर्जी हीलिंग का सेशन भी देती हैं जिससे बंद नकारात्मक ऊर्जा की सफाई होती है। ये एक अद्भुत अनुभव था जो मुझे सिर्फ इस वेबिनार से ही मिलना संभव था क्योंकि ऐसा अनुभव आपको  और कहीं नहीं मिलेगा। मेरा मन शांत हो गया, मेरे अंदर एक नया जोश आ गया। 

वेबिनार का यह अनुभव मुझे जीवन पर्यन्त याद रहेगा। वेबिनार के अंत में लॉ ऑफ़ अट्रैक्शन पर प्रश्नोत्तरी हुई जिसमे मुझे कई प्रश्नों के जवाब मिले जैसे की एलओए को प्रभावी रूप से कैसे फॉलो करें। कई लोगों ने नियमित चक्रयोग की प्रैक्टिस करने से उनको क्या फायदा हुआ और चक्रयोग ने कैसे उनका जीवन बदला ये बताते हुए अपने अनुभव शेयर किए। जिससे  मेरा चक्रयोग पर विश्वास और भी दृढ़ हो गया। 

लॉ ऑफ़ अट्रैक्शन और चक्रयोग अभ्यास के कॉम्बिनेशन से आप अपनी हर इच्छा को पूरा कर सकते हैं और इसके साथ रेवती के द्वारा दिए जाने वाले डिस्टेंट हीलिंग सेशन से आप बिलकुल तनाव मुक्त हो जाएंगे जिससे लॉ ऑफ़ अट्रैक्शन के बहुत ही अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। पर ये सब एक साथ कैसे करें ? जवाब बहुत सिंपल है - "रेवति का चक्रयोग वेबिनार। " हर एक व्यक्ति को इस वेबिनार के जरिए अद्वितीय आत्मा का सफर जरूर करना चाहिए जिससे चक्रों के माध्यम से अपने अंतर्दृष्टि की गहराईयों में विचरण किया जा सके।

Web Title: Identify your inner strength through spirituality: Revathi's Soul School and Chakra Webinar is a unique soul's journey

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे