विश्व कप क्वालिफाइंग: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पूरी तरह फिट खिलाड़ी चाहते हैं कोच, देखें संभावित टीम

By भाषा | Published: September 25, 2019 09:31 PM2019-09-25T21:31:56+5:302019-09-25T21:31:56+5:30

गुवाहाटी में तीन अक्टूबर से होने वाले तैयारी शिविर के लिए क्रोएशिया के स्टिमाक ने 29 संभावित खिलाड़ियों का चयन किया है।

Igor Stimac wants his players to be fully fit for Bangladesh tie | विश्व कप क्वालिफाइंग: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पूरी तरह फिट खिलाड़ी चाहते हैं कोच, देखें संभावित टीम

विश्व कप क्वालिफाइंग: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पूरी तरह फिट खिलाड़ी चाहते हैं कोच, देखें संभावित टीम

Highlightsभारत अपने अगले मैच में 15 अक्टूबर को बांग्लादेश से भिड़ेगा।भारत ने पिछले मैच में कतर के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला था।

नई दिल्ली, 25 सितंबर। भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमाक ने बुधवार को कहा कि वह चाहते हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाले विश्व कप क्वालिफाइंग दूसरे दौर के मुकाबले के लिए उनसे सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हों। भारत ने विश्व कप क्वालिफायर के दूसरे दौर के अपने पिछले मैच में 15 सितंबर को दोहा में कतर के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला था। भारत अपने अगले मैच में 15 अक्टूबर को कोलकाता के वाईबीके स्टेडियम में बांग्लादेश से भिड़ेगा।

स्टिमाक ने कहा, ‘‘कुछ खिलाड़ियों को हल्की चोटों की समस्या के कारण कुछ अनिश्चितताएं हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला कतर के खिलाफ पिछले मुकाबले से काफी अलग होने वाला है। हम चाहते हैं कि हमारे सारे खिलाड़ी पूरी तरह फिट हों और मुकाबले के लिए तैयार रहें।’’

गुवाहाटी में तीन अक्टूबर से होने वाले तैयारी शिविर के लिए क्रोएशिया के स्टिमाक ने 29 संभावित खिलाड़ियों का चयन किया है। इस हफ्ते के अंत में खिलाड़ियों की सूची को 25 तक सीमित किया जाएगा। मिडफील्डर अमरजीत सिंह कियाम कोहनी की चोट से उबर रहे हैं और टीम का हिस्सा नहीं हैं।

संभावित खिलाड़ी इस प्रकार हैं:

गोलकीपर: गुरप्रीत सिंह संधू, अमरिंदर सिंह और कमलजीत सिंह।
डिफेंडर: प्रीतम कोटल, निशु कुमार, राहुल भेके, संदेश झिंगन, आदिल खान, नरेंदर, सार्थक गोलुई, अनस एडाथोडिका, अनवर अली (जूनियर), मंदार राव देसाई, सुभाशीष बोस और जैरी लालरिनजुआला।
मिडफील्डर: उदांता सिंह, निखिल पुजारी, विनीत राय, अनिरुद्ध थापा, अब्दुल सहल, रेनियर फर्नांडिस, ब्रैंडन फर्नांडिस, हालीचरण नारजरी, ललियनजुआला चांग्ते और आशिक कुरुनियन।
फॉरवर्ड: सुनील छेत्री, बलवंत सिंह, मनवीर सिंह और फारुख चौधरी।

Web Title: Igor Stimac wants his players to be fully fit for Bangladesh tie

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे