बेस्ट फ्रेंड की शादी के लिए बनना चाहती हैं फैशनेबल ब्राइड्समेड, तो हर फंक्शन के लिए इन डीवाज से लीजिए इंस्पिरेशन

By मनाली रस्तोगी | Published: May 19, 2022 03:56 PM2022-05-19T15:56:48+5:302022-05-19T15:59:34+5:30

अगर आपकी बेस्ट फ्रेंड की शादी जल्द ही आने वाली है तो आप इन ऑउटफिट में से अपने लिए एक चुनें और उसे स्टिच करवा लें। इसके लिए आपको केवल मिलता जुलता फैब्रिक और एक परफेक्ट टेलर चाहिए जो आपको सही ड्रेस बनाकर दे सके।

Bollywood-Inspired Wedding Guest Dresses To Ensure You’re The Most Stylish In The Room | बेस्ट फ्रेंड की शादी के लिए बनना चाहती हैं फैशनेबल ब्राइड्समेड, तो हर फंक्शन के लिए इन डीवाज से लीजिए इंस्पिरेशन

बेस्ट फ्रेंड की शादी के लिए बनना चाहती हैं फैशनेबल ब्राइड्समेड, तो हर फंक्शन के लिए इन डीवाज से लीजिए इंस्पिरेशन

Next

किसी लड़की की बेस्ट फ्रेंड की शादी हो तो वह दुल्हन से भी अधिक एक्साइटेड होती है। बेस्ट फ्रेंड की शादी में कैसी ड्रेस पहनें, कैसा हेयर स्टाइल हो, किस तरह के फूट वियर हो, किन गानों पर डांस करना है, फ्रेंड के लिए क्या खास मैसेज तैयार करना है। यह लिस्ट बहुत लंबी है। लेकिन हम इस लिस्ट के सबसे पहले पॉइंट पर आपकी कुछ मदद कर सकते हैं। 

जी हां...बेस्ट फ्रेंड की शादी में आप क्या पहनेंगी इसकी एक झलक हम आपको दिखा सकते हैं। यहां हम टॉप सेलेब्रिटीज द्वारा वेडिंग सीजन में पहनी खूबसूरत ड्रेसेस दिखा रहे हैं। अगर आपकी बेस्ट फ्रेंड की शादी जल्द ही आने वाली है तो आप इन ऑउटफिट में से अपने लिए एक चुनें और उसे स्टिच करवा लें। इसके लिए आपको केवल मिलता जुलता फैब्रिक और एक परफेक्ट टेलर चाहिए जो आपको सही ड्रेस बनाकर दे सके।

ट्रेडिशनल लहंगा

शादी में दुल्हन की सहेलियां उसकी बहन की तरह होती हैं। दुल्हन के साथ रहती हैं और हर शख्स और कैमरा की नजर इनपर भी होती है। तो जब रोल इतना बड़ा है तो आपकी ड्रेस भी कुछ कम नहीं होनी चाहिए। इसलिए बेस्ट फ्रेंड की शादी में लहंगा ट्राई करने। मगर ऐसा वैसा नहीं, डिजाइनर लहंगा।

इस तस्वीर में आलिया ने थ्रेड वर्क का नीला लहंगा पहना है। इसकी च्जोली शॉर्ट है। ईशा अंबानी का लहंगा बिलकुल ट्रेडिशनल है और शादी में पहनने लायक है। इसके बाद मानुषी छिल्लर का लहंगा हैवी वर्क के साथ हॉट लुक भी दे रहा है। इसे पहन आप शादी में सबकी निगाहें अपनी ओर खींच सकती हैं।

वाइट लहंगा

बॉलीवुड में आजकल शादियों में सफेद रंग पहनने का ट्रेंड बढ़ गया है। सफेद के अलावा पेस्टल रंग का भी काफी चलन है। पस्टेल यानी हर रंग का हल्का वर्जन। जैसे यहां करिश्मा ने पिंक पेस्टल रंग पहना है। इस लहंगे में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके बाद सारा अली खान का यह वाइट लहंगा भी बहुत सुन्दर है। यह मिरर वर्क वाला लहंगा है। मार्किट में आपको मिरर वर्क का फैब्रिक और अपनी पसंद का रंग दोनों मिल जाएंगे। तस्वीर में कियारा अडवानी ने साड़ी स्टाइल लहंगा पहना है। यह आपको रेडीमेड मिल सकता है।

साड़ी

अगर आप लहंगा नहीं पहनना चाहती तो साड़ी तरी कर सकती हैं। साड़ी को प्री-वेडिंग फंक्शन में भी पहन सकती हैं। सदियों में आजकल बनारसी का काफी ट्रेंड है। आप उसे ट्राई कर सकती हैं। लेकिन बनारसी के अलावा आपको कुछ अलग चाहिए तो नीचे दी गई तस्वीर देखें। इस तस्वीर में ये तीनों साड़ियां जारजट और सिल्क के फैब्रिक में हैं। आपको ऐसी हूबहू साड़ियां मार्केट में मिल सकती हैं। ये साड़ियां आपको एलिगेंट लुक देने में सफल सिद्ध होंगी।

सेक्सी साड़ी

पारंपरिक साड़ी भी आपको सेक्सी लुक दे सकती है, यह आप नीचे दी गई तस्वीर में आसानी से देख सकती हैं। नीचे की ये तीनों साड़ियां सिल्क फैब्रिक में हैं। इन साड़ियों में तीन समानताएं हैं- पहला सिल्क फैब्रिक, दूसरा साड़ी पर कोई वर्क नहीं है और तीसरा इन साड़ियों के ब्लाउज हैवी वर्क वाले हैं। इन साड़ियों ने एक नया ट्रेंड सेट कर दिया है। मार्केट में आपको आसानी से प्लेन साड़ियां मिल जाएंगी। सस्ते से लेकर महंगे बजट में उपलब्ध हैं। आपको केवल इनके साथ मैच करता हुआ हैवी वर्क वाला बौसे बनाना है और फिर आप शादी में सबसे हॉट दिखने के लिए तैयार हैं।

कुछ हटकर ड्रेस

प्री वेडिंग फंक्शन जैसे कि मेहंदी, हल्दी, संगीत, इनमें हम कम वर्क वाली ड्रेस पहनना पसंद करते हैं। ऐसे में आप लाइट वर्क वाला लहंगा या साड़ी भी चूज कर सकती हैं। लेकिन अगर इसके अलावा कुछ ट्राई करना है तो नीचे दी इस तस्वीर पर नजर डालें। इस तस्वीर में आलिया भट्ट ने शॉर्ट कुर्ती के साथ सलवार पहनी है। करिश्मा ने प्लेट्स वाला प्लाजो और शॉर्ट टॉप पहना है। सारा अली खान ने भी पलाज्जो ड्रेस पहनी है। ये ड्रेस लाइट वेट की हैं लेकिन सबसे हटकर लगती हैं। कुछ अलग चाहिए तो इन्हें ट्राई करें। 

Web Title: Bollywood-Inspired Wedding Guest Dresses To Ensure You’re The Most Stylish In The Room

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे