स्कूल में शिक्षक और आंगनबाड़ी की महिला कर रहे थे सेक्स, गांव वालों ने रंगेहाथ पकड़कर जमकर पीटा

By पल्लवी कुमारी | Published: September 11, 2019 04:48 PM2019-09-11T16:48:32+5:302019-09-11T16:48:32+5:30

पुलिस ने गांव वालों से शिक्षक को छुड़ाया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। इस घटना के सामने आने के बाद स्कूल के प्राचार्य के. जयराज ने कार्रावाई करने की मांग की है।

Tamil Nadu teacher caught having sex in govt school, angry villagers thrashed | स्कूल में शिक्षक और आंगनबाड़ी की महिला कर रहे थे सेक्स, गांव वालों ने रंगेहाथ पकड़कर जमकर पीटा

स्कूल में शिक्षक और आंगनबाड़ी की महिला कर रहे थे सेक्स, गांव वालों ने रंगेहाथ पकड़कर जमकर पीटा

Highlightsसर्वानन एस. उदुप्पम पंचायत सरकारी स्कूल का शिक्षक है।गनबाड़ी की महिला कर्मचारी और शिक्षके बीच पिछले कुछ महीनों से अफेयर है।

तमिलनाडु के उदुप्पम गांव में स्थित एक सरकारी स्कूल में शिक्षक और आंगनबाड़ी की महिला कर्मचारी को सेक्स करते हुये गांव वालों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद गांव वालों ने दोनों की जमकर पिटाई की है। शिक्षक और आंगनबाड़ी की महिला कर्मचारी दोनों को गांव वालों ने स्कूल परिसर में मंगलवार (10 सितंबर 2019) को सेक्स करते हुये आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। शिक्षक की पहचना  वी. सर्वानन के रूप में हुई है। दोनों स्कूल का वक्त खत्म होने के बाद सेक्स कर रहे थे। 

38 साल का वी. सर्वानन पुदानसंदाई का रहने वाला है। सर्वानन एस. उदुप्पम पंचायत सरकारी स्कूल का शिक्षक है। आंगनबाड़ी की महिला कर्मचारी और शिक्षके बीच पिछले कुछ महीनों से अफेयर है। मंगलवार को स्कूल खत्म हो जाने के बाद सर्वानन जब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को स्कूल के अंदर ले गया। जब गांव वालों को इस बात की जानकारी मिली तो वो भी स्कूल में आ गए और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। गुस्साए गांव वालों ने उसी वक्त सर्वानन की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुदुचतरम थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गांव वालों से शिक्षक को छुड़ाया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। आंगनबाड़ी की महिला कर्मचारी गांव के पिछड़ी जाति के बच्चों के लिये काम करती है। 

इंडिया टूडे से बात करते हुये स्कूल के प्राचार्य के. जयराज ने कहा कि उन्होंने इस मामले में सर्वानन और महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को सख्त हिदायत दी है। उन्होंने कार्रवाई करने की भी बात कही है। 

Web Title: Tamil Nadu teacher caught having sex in govt school, angry villagers thrashed

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे