पटनाः इस्कॉन मंदिर के 4 व्यवस्थापकों ने 8 साल के बच्चे का शोषण किया, तेजप्रताप यादव ने लगाए गंभीर आरोप

By एस पी सिन्हा | Published: June 5, 2022 07:21 PM2022-06-05T19:21:58+5:302022-06-05T19:23:06+5:30

पटना इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कृपा दास, हरिप्रेम दास, हरिकेशव दास और प्रमोद पर 8 साल के एक बच्चे के साथ शोषण का आरोप लगाया है.

Patna ISKCON temple 4 administrators exploited 8-year old child Tej Pratap Yadav serious allegations bihar lalu yadav | पटनाः इस्कॉन मंदिर के 4 व्यवस्थापकों ने 8 साल के बच्चे का शोषण किया, तेजप्रताप यादव ने लगाए गंभीर आरोप

इस्कॉन मंदिर के शीर्ष प्रबंधन को इस घटना के संबंध में पत्र लिखकर जानकारी देंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे.

Highlightsकृपा दास सहित 4 लोग मंदिर के नाम पर घिनौना काम कर रहे हैं.पिछले 15-20 वर्ष से वृंदावन के रमेश बाबा फाउंडेशन से जुडे़ हुए हैं.मंदिर के नाम पर वह ऐसे घिनौने काम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

पटनाः राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बडे़ बेटे तेजप्रताप यादव ने पटना स्थित इस्कॉन मंदिर के 4 व्यवस्थापकों पर 8 साल के बच्चे का शोषण करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश सरकार से भी अपील की है की जल्द से जल्द चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाए.

 

आज वह सोशल मीडिया पर लाइव आए थे. उन्होंने कहा की तत्काल इन आरोपियों को अगर गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह इस्कॉन मंदिर पहुंचकर अपने समर्थकों के साथ वहां धरना देंगे. तेजप्रताप के द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर फिलहाल इस्कॉन की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

तेजप्रताप ने आज सोशल मीडिया पर लाइव आकर पटना इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कृपा दास, हरिप्रेम दास, हरिकेशव दास और प्रमोद पर 8 साल के एक बच्चे के साथ शोषण का आरोप लगाया है. उन्होंने इन चारों पर आरोप लगाते हुए कहा की कृपा दास सहित 4 लोग मंदिर के नाम पर घिनौना काम कर रहे हैं.

तेजप्रताप ने कृपा दास पर दुष्कर्म का आरोप लगा हुआ है और जयपुर की अदालत में उन पर मुकदमा भी चल रहा है. ऐसे लोगों पर जल्द से जल्द करवाई की जानी चाहिए. तेजप्रताप ने कहा की वह खुद कृष्ण के भक्त हैं और पिछले 15-20 वर्ष से वृंदावन के रमेश बाबा फाउंडेशन से जुडे़ हुए हैं.

उन्होंने कहा की वह हमेशा से कृष्ण के धरोहरों को बचाने का काम करते रहे हैं और मंदिर के नाम पर वह ऐसे घिनौने काम बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा की वह इस्कॉन मंदिर के शीर्ष प्रबंधन को इस घटना के संबंध में पत्र लिखकर जानकारी देंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे.

Web Title: Patna ISKCON temple 4 administrators exploited 8-year old child Tej Pratap Yadav serious allegations bihar lalu yadav

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे