Mumbai: 'दोस्त पर चढ़ा हवस का शैतान', बारी-बारी घर ले जाकर किया कुकर्म

By धीरज मिश्रा | Published: March 15, 2024 11:11 AM2024-03-15T11:11:17+5:302024-03-15T11:19:39+5:30

Mumbai: तीन लड़कों ने पड़ोस में रहने वाले 10 साल के लड़के का बारी-बारी से कुकर्म किया। पीड़ित को जब बैठने में दिक्कत हुई तो माता-पिता को कुकर्म की जानकारी मिली।

mumbai 3 boys raped a 10 year old boy crime news | Mumbai: 'दोस्त पर चढ़ा हवस का शैतान', बारी-बारी घर ले जाकर किया कुकर्म

फाइल फोटो

Highlights10 साल के लड़के का दोस्तों ने बारी बारी किया कुकर्ममाता-पिता जब घर पर नहीं होते थे तो करते थे गंदा काम पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

Mumbai: तीन लड़कों ने पड़ोस में रहने वाले 10 साल के लड़के का बारी-बारी से कुकर्म किया। पीड़ित को जब बैठने में दिक्कत हुई तो माता-पिता को कुकर्म की जानकारी मिली। चौंकाने वाली यह घटना मुंबई से आई है। यहां पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने पीड़ित के माता-पिता को इसके बारे में बताया। इसके बाद माता-पिता ने लड़के से पूछा तो पीड़ित ने शुरू से लेकर अब तक पूरी घटना परिवार को बताई।

इस घटना की जानकारी मिलने केबाद माता-पिता दंग रह गए साथ ही चिंतित हुए। बेटे के साथ इस तरह की घटना से परिवार के लोग क्रोधित हुए। परिवार ने घटना की जानकारी पंतनगर पुलिस स्टेशन में दी। परिवार ने यहां वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेश केवले से मुलाकात की। 

कौन है कुकर्म करने वाले लड़के

पीड़ित लड़के के अनुसार उसके स्कूल के तीन लड़के जो उसी के पड़ोस में रहते हैं। उन्होंने बारी-बारी से उसे अपने घर ले आए, जहाँ उन्होंने उसके साथ कुकर्म किया। यह लगभग एक महीने पहले शुरू हुआ था, और लड़कों ने कथित तौर पर पहले पीड़ित को नंगा किया, फिर उसके साथ कुकर्म किया। पीड़ित के माता-पिता ने पीड़ित के व्यवहार में बदलाव देखा था, वह अपने तक ही सीमित रहता था, कम खाना खाता था और कम बातचीत करता था, लेकिन उन्होंने मान लिया कि यह शैक्षणिक तनाव के कारण था।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस स्टेशन में पीड़ित का बयान दर्ज किया गया, जबकि बाद में घाटकोपर में उनके क्षेत्र में एक टीम के द्वारा 12, 15 और 16 साल की उम्र के तीन लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया और उनके माता-पिता को पुलिस स्टेशन बुलाया गया। उनके माता-पिता ने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि स्कूल और ट्यूशन के लिए घर से निकलने के बाद उनके लड़के क्या करते हैं, और चूंकि वे काम के लिए बाहर जाते हैं, ये लड़के आमतौर पर स्कूल के घंटों के बाद एक-दूसरे के घर पर घूमते हैं। पीड़ित के माता-पिता और भी अधिक हैरान थे।

क्योंकि वे तीनों लड़कों को तब से जानते थे जब वे छोटे थे। पुलिस ने कहा कि चारों पड़ोस में एक-दूसरे के साथ खेलते हुए बड़े हुए। चूंकि सभी लड़के नाबालिग थे, इसलिए उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका, इसलिए गुरुवार को डोंगरी जुवेनाइल कोर्ट ले जाया गया। एफआईआर में तीनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), और धारा 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों के संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के आरोप लगाए गए हैं।

Web Title: mumbai 3 boys raped a 10 year old boy crime news

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे