नए मोबाइल लेकर पत्नी को मनाने पहुंचे पति को साले ने जमकर कूटा, समझौते के लिए पंचायत ने सुनाया 1.5 लाख देने का फरमान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 9, 2021 01:50 PM2021-12-09T13:50:56+5:302021-12-09T13:54:34+5:30

कुछ ही महीने पहले प्रकाश और रजनी की शादी नवादा में हुई थी। शादी के बाद ही उनके बीच घरेलु झगड़े शुरु हो गए जिसके कारण उसकी पत्नी पति को छोड़ वापस अपने मैके आ गई।

bihar crime news nawada husband beaten by bother in law panchayat order rs 1.5 lakh mutual money from boy | नए मोबाइल लेकर पत्नी को मनाने पहुंचे पति को साले ने जमकर कूटा, समझौते के लिए पंचायत ने सुनाया 1.5 लाख देने का फरमान

नए मोबाइल लेकर पत्नी को मनाने पहुंचे पति को साले ने जमकर कूटा, समझौते के लिए पंचायत ने सुनाया 1.5 लाख देने का फरमान

Highlightsनवादा जिले में पत्नी को घर वापस ले जाने गए पति की साले ने जमकर पीटाई कर दी।पीड़ित पति को पंचायत से भी इंसाफ नहीं मिला है।पत्नी ने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

भारत:बिहार के नवादा जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। पति-पत्नी के घरेलु झगड़े से नाराज पत्नी को घर वापस ले जाने आए पति को उसके ही साले द्वारा जमकर पीटने की बात सामने आई है। यही नहीं पति के अपनी पत्नी को वापस ले जाने के बात को पंचायत ने भी ठुकरा दिया और उल्टा पंचायत ने पति को ही पैसे देकर मामला सुलझाने की बात कही है। अंत में तंग आकर पति अब पुलिस से गुहार लगाई है। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह मामला जिला नवादा के सुंदरा गांव का है। 25 अप्रैल 2021 को पति प्रकाश रंजन की शादी रजनी कुमारी से हुई थी। दोनें शादी के बाद मुंबई में रहते थे। शादी के कुछ ही महिने बाद उन दोनों में झगड़े होने लगे और पति-पत्नी के एक घरेलु झगड़े से नाराज होकर वह अपने मैके वापस चली आई। पति के बार बार मनाने के बावजूद भी वह अपने पति के पास नहीं गई तो अंत में वह खुद उसे लेने अपने ससुराल पहुंच गया। प्रकाश के अपने ही ससुराल पहुंचते ही मामला गर्मा गया। अपनी पत्नी को वापस ले जाने की बात पर उसकी कहा-सुनी उसके साले से हो गई। जिसके बाद उसके ही साले ने उसे जमकर पीट दिया। पति के अनुसार वह अपनी पत्नी को मनाने के लिए एक नया मोबाइल भी लाया था लेकिन उसने उसकी बात तक नहीं सुनी।  

मामले में क्या कहा पंचायत ने 

प्रकाश का अपने ही साले के साथ मारपीट की यह बात पंचायत तक पहुंच गई। मामले की सुनवाई करते हुए पंचायत ने उसकी पत्नी और साले का पक्ष लिया और उसके पति को लेनदेन कर मामला सुलझाने का आदेश दिया। बता दें कि पंचायत ने प्रकाश को डेढ़ लाख की राशी देकर इस मामले को सुलझाने और उनके पत्ति पत्नी के रिश्ते को भी खत्म करने की बात कही है। वहीं प्रकाश पंचायत के इस फैसले से सहमत नहीं दिखा और अपनी पत्नी को घर वापस ले जाने की बात पर अड़ा रहा। 

पत्नी ने लगाया पति पर मांसिक रुप से बीमार का आरोप

प्रकाश जहां बार बार अपनी पत्नी को वापस ले जाने की बात कह रहा है वहीं उसकी पत्नी उसके साथ वापस जाने को तैयार ही नहीं है। पत्नी का आरोप है कि उसके पति की मांसिक हालत ठीक नहीं है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति घर में अजीबो गरीब हरकतें करता रहता है, वह अपना जीवन बर्बाद करना नहीं चाहती है। इसलिए वह प्रकाश के साथ रहना नहीं चाहती है। 
 

Web Title: bihar crime news nawada husband beaten by bother in law panchayat order rs 1.5 lakh mutual money from boy

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे