रंगे हाथों पकड़ा गया बकरी का रेप करने वाला युवक, कहा-ली थी परमिशन

By स्वाति सिंह | Published: January 5, 2019 10:36 AM2019-01-05T10:36:23+5:302019-01-05T10:36:23+5:30

इससे पहले जाम्बिया से भी ऐसा ही घिनौना मामला सामने आया था।वहां एक 22 साल के युवक ने एक गर्भवती बकरी के साथ रेप किया था,जिसके बाद उसे 15 साल की सजा सुनाई गई थी।

a 22 year man arrested after raped a goat at Malawi of Africa | रंगे हाथों पकड़ा गया बकरी का रेप करने वाला युवक, कहा-ली थी परमिशन

रंगे हाथों पकड़ा गया बकरी का रेप करने वाला युवक, कहा-ली थी परमिशन

अफ्रीका के मलावी में एक व्यक्ति को बकरी के साथ रेप करने के लिए गिरफ्तार किया गया है।वहीं, चौका देने वाली बात यह है कि आरोपी युवक (21) ने इस बात का दावा किया है कि उसने ऐसा करने से पहले इजाजत ली थी। फिलहाल, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उधर, बकरी के मालिक का कहना है कि जब उसने आरोपी को देखा तो उसे लगा वह बकरी को चुराने की कोशिश कर रहा है। लेकिन थोड़ी देर बाद वह युवक बकरी के साथ गंदा काम कर रहा था।

यह घटना है अफ्रीका के मलावी के मचिंजी शहर की है।यहां के रहने वाले पेम्फेरो म्वाखुलिका की पालतू है।उन्होंने पुलिस को बताया कि अचानक ही उनकी बकरी गायब हो गई।तभी उन्होंने उस युवक को बकरी को खेतों में ले जाते देखा।इसके बाद पेम्फेरो अन्य व्योक्तिओं को लेकर खेत में पहुंचे तो वह युवक बकरी के साथ रेप कर रहा था। 

इस घटना के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि अभी तक बकरी का जेंडर नहीं बताया गया है। इससे पहले जाम्बिया से भी ऐसा ही घिनौना मामला सामने आया था।वहां एक 22 साल के युवक ने एक गर्भवती बकरी के साथ रेप किया था,जिसके बाद उसे 15 साल की सजा सुनाई गई थी।

Web Title: a 22 year man arrested after raped a goat at Malawi of Africa

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे