एलपीएल में भ्रष्टाचार के खिलाफ शून्य असहिष्णुता अपनायेंगे : एसएलसी

By भाषा | Published: November 21, 2020 07:57 PM2020-11-21T19:57:11+5:302020-11-21T19:57:11+5:30

Will adopt zero intolerance against corruption in LPL: SLC | एलपीएल में भ्रष्टाचार के खिलाफ शून्य असहिष्णुता अपनायेंगे : एसएलसी

एलपीएल में भ्रष्टाचार के खिलाफ शून्य असहिष्णुता अपनायेंगे : एसएलसी

googleNewsNext

कोलंबो, 21 नवंबर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने शनिवार को कहा कि लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2020 में किसी भी गलत काम के प्रति शून्य असहिष्णुता अपनायी जायेगी और इसके लिये सभी जरूरी उपाय अपनाये जायेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट की भ्रष्टाचार रोधी इकाई (एसीयू) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ मिलकर एलपीएल में काम देख रही है और संबंधित अधिकारी प्रत्येक मैच, कार्यक्रम और अधिकारिक कार्यक्रमों के लिये पूरे टूर्नामेंट के दौरान मैच स्थल और होटलों में मौजूद होंगे।

श्रीलंका क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एशले डि सिल्वा ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘हमने उन्हें अनुरोध किया है ताकि सुनिश्चित हो कि खिलाड़ी और अधिकारी टूर्नामेंट के लिये बनाये गये भ्रष्टाचार रोधी प्रोटोकॉल का अनुसरण करें और टूर्नामेंट का आयोजन बिना किसी गलत चीज के करने की ओर काम करें। ’’

एसएलसी और आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई पूरे टूर्नामेंट के दौरान किसी भी संदिग्ध या भ्रष्ट गतिविधि की सूचना हासिल करने के लिये चौबीसों घंटे हॉटलाइन पर उपलब्ध रहेगी तथा टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ियों और अधिकारियों के लिये भ्रष्टाचार रोधी शिक्षा कार्यक्रम भी आयोजित करायेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app