बारिश के व्यवधान के बीच वेस्टइंडीज अच्छी स्थिति में

By भाषा | Published: April 1, 2021 10:04 AM2021-04-01T10:04:36+5:302021-04-01T10:04:36+5:30

West Indies in good condition amidst rain interruption | बारिश के व्यवधान के बीच वेस्टइंडीज अच्छी स्थिति में

बारिश के व्यवधान के बीच वेस्टइंडीज अच्छी स्थिति में

googleNewsNext

नॉर्थ प्वाइंट (एंटीगा), एक अप्रैल (एपी) वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन बारिश के व्यवधान के बीच श्रीलंका पर अपनी स्थिति मजबूत बनाये रखी।

बारिश के कारण तीसरे दिन केवल 40.3 ओवर का खेल हो पाया। श्रीलंका ने तीन विकेट पर 136 रन से अपनी पारी आगे बढ़ाकर आठ विकेट पर 250 रन तक पहुंचायी और वह अब भी वेस्टइंडीज से 104 रन पीछे है। वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 354 रन बनाये थे।

पहले टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले पाथुम निसांका 49 रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि लेसिथ इम्बुलडेनिया को अभी खाता खोलना है। निसांका ने 119 गेंदों का सामना करके श्रीलंका की पारी को संवारने का काम किया।

श्रीलंका की तरफ से सुबह दिनेश चंदीमल (44) और धनंजय डिसिल्वा (39) ने पारी आगे बढ़ायी लेकिन ये दोनों अपनी पारियों को लंबी नहीं खींच पाये।

चंदीमल को दिन के पहले ओवर में ही जीवनदान मिला लेकिन वह इसका लाभ नहीं उठा पाये। शैनोन गैब्रियल की गेंद पर स्थानापन्न क्षेत्ररक्षक हेडन वाल्स ने उनका कैच लिया। बारिश के पहले व्यवधान के बाद धनंजय को आफ स्पिनर जरमाइन ब्लैकवुड ने पगबाधा आउट किया।

बारिश के कारण इसके बाद लगभग एक घंटे तक खेल नहीं हो पाया जिसके कारण लंच जल्दी लेना पड़ा। खिलाड़ी बाद में मैदान में उतरे लेकिन तीसरे व्यवधान के बाद ढाई घंटे तक खेल नहीं हो पाया।

विकेटकीपर निरोशन डिकवेला ने जैसन होल्डर की गेंद पर आउट होने से पहले 25 गेंदों पर 21 रन बनाये। सुरंगा लखमल ने अलजारी जोसेफ की गेंद पर आसान कैच थमाया जबकि होल्डर ने दुशमंत चमीरा (दो) को विकेट के पीछे कैच कराया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app