पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर वाटलिंग

By भाषा | Published: June 10, 2021 03:47 PM2021-06-10T15:47:19+5:302021-06-10T15:47:19+5:30

Watling out of second Test against England due to back injury | पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर वाटलिंग

पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर वाटलिंग

googleNewsNext

बर्मिंघम, 10 जून न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे।

वाटलिंग की पीठ का दर्द ठीक नहीं हुआ जिससे गुरूवार को विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बयान में कहा, ‘‘यह चोट पहले भी वाटलिंग को परेशान करती रही है, हालांकि पिछले 24 घंटों में इसमें सुधार हुआ है लेकिन यह इतनी ठीक नहीं है कि वह पूरे टेस्ट के दौरान विकेटो के पीछे खड़े हो पायेंगे। ’’

न्यूजीलैंड के लिये 74 टेस्ट, 28 वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय खेल चुके 35 वर्षीय वाटलिंग ने इस महीने के शुरू में घोषणा की थी कि वह भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लेंगे।

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपने नियमित कप्तान केन विलियम्सन के बिना ही खेलेगी क्योंकि वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले कोहनी की दर्द से पूरी तरह उबरना चाहते हैं।

दो टेस्ट की श्रृंखला का पहला मैच ड्रा रहा था। दूसरे टेस्ट के बाद टीम 18 जून से होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिये साउथम्पटन रवाना होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app