सहवाग ने 'हनुमानजी' के अंदाज में लिया सचिन से आशीर्वाद, तस्वीर हुई सोशल मीडिया में वायरल

Sehwag-Sachin: वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर के साथ रामजी-हनुमानजी के अंदाज वाली तस्वीर शेयर की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 10, 2018 11:48 AM2018-06-10T11:48:49+5:302018-06-10T11:48:49+5:30

Virender Sehwag shares epic Ramji-Hanumanji pose pic with Sachin Tendulkar, goes viral | सहवाग ने 'हनुमानजी' के अंदाज में लिया सचिन से आशीर्वाद, तस्वीर हुई सोशल मीडिया में वायरल

वीरेंद्र सहवाग-सचिन तेंदुलकर

googleNewsNext

नई दिल्ली, 10 जून: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद आजकल सोशल मीडिया पर चौके-छक्के लगाते हैं। सहवाग के फनी और कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर वाले ट्वीट के लाखों नहीं करोड़ो फॉलोअर्स हैं। रविवार को सहवाग ने एक बार फिर से अपनी इसी खूबी का परिचय देते हुए एक ऐसी तस्वीर ट्वीट की, जो जमकर वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के साथ रामजी-हनुमानजी पोज दिया है। इस तस्वीर में सहवाग हनुमानजी की तरह घुटनों पर बैठे हैं और सचिन तेंदुलकर से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। सचिन भी मुस्कुराते हुए भगवान के अंदाज में उन्हें आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। 

सहवाग ने सचिन के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'जब भगवान सचिन के साथ हों, तो सबसे अच्छा है उनके चरणों में होना।' 'हैमरनहींगदाहै' 'रामजीहनुमानजी' इस तस्वीर में सचिन-सहवाग दोनों ही मुस्कुराते नजर आ रहे हैं और सहवाग अपने कंधे पर एक हैमर पकड़े नजर आ रहे हैं, जो हनुमानजी की गदा की याद दिलाता है।


टीम इंडिया के ये दो महान बल्लेबाज हाल ही में प्रसिद्ध टॉक शो 'वॉट द डक विद विक्रम साठे' में एक साथ नजर आए थे। ये तस्वीर उसी शो की है। 

अब क्रिकेट विशेषज्ञ के रूप में नजर आने वाले सहवाग हमेशा से सचिन के फैन रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया में इन दोनों का एकदूसरे के प्रति स्नेह और सम्मान दिख जाता है।

इन दोनों ने टीम इंडिया के लिए कई यादगार साझेदारियां कीं और इन्हें क्रिकेट इतिहास की सबसे कामयाब ओपनिंग जोड़ियों में से एक गिना जाता है। सचिन-सहवाग की जोड़ी ने भारत  के लिए 2002-2012 तक 93 वनडे पारियों में टीम ओपनिंग की और 3919 रन जोड़े। इन दोनों ने 12 शतकीय और 18 अर्धशतकीय साझेदारियां कीं।

Open in app