एसएलसी और क्रिकेटरों के बीच अस्थायी समझौता, इंग्लैंड दौरे पर जाएगी श्रीलंकाई टीम

By भाषा | Published: June 8, 2021 02:10 PM2021-06-08T14:10:23+5:302021-06-08T14:10:23+5:30

Temporary agreement between SLC and cricketers, Sri Lankan team will go on England tour | एसएलसी और क्रिकेटरों के बीच अस्थायी समझौता, इंग्लैंड दौरे पर जाएगी श्रीलंकाई टीम

एसएलसी और क्रिकेटरों के बीच अस्थायी समझौता, इंग्लैंड दौरे पर जाएगी श्रीलंकाई टीम

googleNewsNext

कोलंबो, आठ जून श्रीलंका के क्रिकेटर इंग्लैंड के दौरे पर जाने के लिये तैयार हो गये हैं लेकिन उन्होंने साफ किया कि जब तक श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) मूल्यांकन प्रक्रिया के बारे में विस्तार से नहीं बताता है तब तक वे वार्षिक अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करेंगे।

श्रीलंका को 18 जून से चार जुलाई के बीच तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलने के लिये इंग्लैंड के दौरे पर जाना है।

खिलाड़ियों से बोर्ड से कहा ​कि वे केवल इस दौरे के लिये अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे लेकिन वार्षिक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिये उन्हें और समय चाहिए।

खिलाड़ियों ने तीन जून की समयसीमा तक अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करने के अपने फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि इस पूरी प्रक्रिया में पार​दर्शिता का अभाव था।

उन्होंने कहा कि भले ही प्रशासन ने अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करने के कारण वेतन नहीं देने का फैसला किया हो लेकिन वे अपने देश के लिये खेलने के लिये तैयार हैं।

पिछले महीने खिलाड़ियों ने कहा था कि उनके लिये जिस वेतन का प्रस्ताव किया गया है वह दूसरे देशों के खिलाड़ियों की तुलना में तीन गुना कम है।

एसएलसी ने तब घोषणा की थी कि 24 प्रमुख खिलाड़ियों को चार वर्गों में अनुबंध की पेशकश की गयी है। इस पर हस्ताक्षर करने के लिये समयसीमा तीन जून तय की गयी थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app