सनराइजर्स ने वॉर्नर को हटाकर विलियमसन को कप्तान बनाया

By भाषा | Published: May 1, 2021 05:25 PM2021-05-01T17:25:55+5:302021-05-01T17:25:55+5:30

Sunrisers replace Williamson as Williamson | सनराइजर्स ने वॉर्नर को हटाकर विलियमसन को कप्तान बनाया

सनराइजर्स ने वॉर्नर को हटाकर विलियमसन को कप्तान बनाया

googleNewsNext

नयी दिल्ली, एक मई खराब फॉर्म से जूझ रही सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आईपीएल के बाकी मैचों में कप्तानी का जिम्मा सौंपा ।

वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स ने छह में से पांच मैच गंवाये हैं जबकि बतौर बल्लेबाज भी वह फॉर्म में नहीं है ।

समझा जाता है कि वॉर्नर का इस समय सनराइजर्स टीम प्रबंधन से अच्छा तालमेल नहीं है जिसमें क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी और मेंटर वीवीएस लक्ष्मण शामिल है ।

सनराइजर्स ने एक बयान में कहा ,‘‘ सनराइजर्स हैदराबाद यह घोषणा करती है कि कल के मैच और आईपीएल के बाकी मैचों में केन विलियमसन कप्तान होंगे ।’’

टीम प्रबंधन ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कल के मैच में वह विदेशी खिलाड़ियों के संयोजन में भी बदलाव करेगी । इसके मायने हैं कि वॉर्नर को टीम से बाहर किया जा सकता है । ऐसे में जैसन होल्डर को उनकी जगह मिल सकती है ।

बयान में कहा गया ,‘‘ यह फैसला आसान नहीं था क्योंकि टीम प्रबंधन वॉर्नर का काफी सम्मान करता है । हमें उम्मीद है कि बाकी मैचों में वह शानदार प्रदर्शन करेंगे ।’’

सनराइजर्स के बयान की भाषा से संकेत मिल गया है कि टीम के खेमे में सब कुछ ठीक नहीं है । सूत्रों के अनुसार मूडी और वॉर्नर की बिल्कुल नहीं पटती है और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मनीष पांडे को हटाकर विराट सिंह को शामिल करने से मतभेद और बढ गए । वॉर्नर ने हार के बाद कहा भी कि पांडे को हटाने का फैसला कड़ा था ।

सूत्र ने कहा ,‘‘ टीम प्रबंधन को उनका यह बयान रास नहीं आया । वैसे भी वॉर्नर और मूडी अंतिम एकादश के चयन को लेकर एकमत नहीं होते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app