Simona Halep wins Italian Open after Karolina Pliskova retires from final with injury | सिमोना हालेप ने जीता इटालियन ओपन खिताब, फाइनल के बीच कारोलिना पिलिसकोवा ने छोड़ा मैच
सिमोना हालेप ने जीता इटालियन ओपन खिताब, फाइनल के बीच कारोलिना पिलिसकोवा ने छोड़ा मैच

शीर्ष वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप ने सोमवार को कारोलिना पिलिसकोवा के चोट के कारण फाइनल में मैच के बीच से हट जाने के कारण पहली बार इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया।

पिलिसकोवा ने जब हटने का फैसला किया तब हालेप 6-0, 2-1 से आगे चल रही थी। हालेप के पहला सेट जीतने के बाद पिलिसकोवा ने पीठ के निचले हिस्से में दर्द के लिये उपचार भी लिया था।

हालेप इससे पहले 2017 और 2018 में फाइनल में इलिना स्वितोलिना से हार गयी थी। उन्होंने टेनिस शुरू होने के बाद अपने रिकार्ड को 10-0 तक भी पहुंचा दिया है। वह हालांकि फरवरी से लेकर अब तक लगातार 14 मैच जीत चुकी हैं। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से यूएस ओपन में हिस्सा नहीं लिया था।

Web Title: Simona Halep wins Italian Open after Karolina Pliskova retires from final with injury
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे